मनोरंजन featured

इस वजह से हुई थी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हाथी की मौत, हुआ खुलासा

21 24 इस वजह से हुई थी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हाथी की मौत, हुआ खुलासा

नई दिल्ली। टीवी की मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हाथी का किरदार निभा रहे  कवि कुमार आजाद का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया जिससे इस शो के फैन्स में शौक की लहर दौड़ गई है। इस खबर को सुनकर ना जहां  टीवी इंडस्ट्री सदमें हैं तो वहीं फैन्स भी इस खबर को सुनकर काफी निराश हैं। कहा जा रहा है कि कवि कुमार आजाद की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। कवि कुमार आजाद की मौत को लेकर उनके एक पडौसी का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने एक अखबार से बात करते हुए कहा कि आजाद नियमित तौर पर शराब पीते थे और मौत होने से एक दिन पहले भी उन्होंने दोस्तों के साथ शराब पी थी।

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हाथी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हाथी
शराब से हुई मौत? 

सूत्रों की मानें तो कवि कुमार को अचानक से सीने में दर्द हुआ जिसकी वजह से वो बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें मुंबई के वॉकहार्ट हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अब सवाल उठ रहा है कि क्या सच में तारक मेहता में हंसराज हाथी का किरदार निभा रहे कवि कुमार आजाद की मौत शराब की वजह से हुई इस मामले में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

आपको बता दें कि आजाद के वजन की बात करें को उनका वजन  254 किलो था जिसके चलते उन्हें चलने-फिरने में भी काफी तकलीफ होती थी। अक्टूबर, 2010 में उन्होंने बैरियाट्रिक सर्जरी के जरिए अपना वजन 80 किलो तक कम किया था। अपने शरीर में आए इस बदलाव से कवि कुमार बेहद खुश भी थे।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, “सर्जरी से मेरा 80 किलो कम हो गया था। मानो मेरा जीवन बदल गया। वजन कम होने के बाद मैंने नए सि‍रे से जीवन को शुरू किया।

मुझे देखने आने वाले लोग अक्सर हैरान हो जाते थे कि मैं कितना बदल गया हूं।

आपको बता दें कि हाल ही में ट्व‍िटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई थी। इस तस्वीर में एक्टर ने कहा था, किसी ने कहा है कल हो न हो, मैं कहता हूं पल हो न हो। हर लम्हा जियो। एक्टर की मौत से टीवी इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है साथ ही टीवी शो को लेकर भी सवाल उठना शुरू हो गए हैं कि अब इस शो में डॉ हाथी का किरदार कौन निभाएगा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर कवी कुमार आज़ाद का हुआ निधन

Related posts

मास्क चेकिंग अभियान वाली खबर निकली फेक, यूपी पुलिस ने जारी किया बयान

Aditya Mishra

राजस्थान में एक ओर कठुआ-पुजारी पर रेप का आरोप

mohini kushwaha

आज फिर घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, पेट्रोल 20 पैसे तो डीजल 7 पैसे हुआ सस्ता

mahesh yadav