featured देश राज्य

जेडीयू ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका, आगामी विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का बना रही है मन

नीतीश कुमार

नई दिल्ली: बिहार में भले ही बीजेपी के साथ जेडीयू की गठबंधन सरकार चल रही हो पर बिहार के  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी को बड़ा झटका  दिया है। नीतीश कुमार ने कहा है कि जेडीयू और बीजेपी बिहार में एक साथ काम कर रही हैं, लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर ये गठबंधन नहीं है।

जेडीयू ने भले ही 2019 में चुनाव साथ लड़ने की बात कही हो,लेकिन उससे पहले जेडीयू ने बीजेपी को बड़ा झटका दिया  है। जेडीयू ने कहा कि वह राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़  में होने वाले विधानसभा चुनाव वो अकेली ही लड़ेगी। जेडीयू ने कहा कि वो अपने दम पर मैदान में उतरेगा। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने यह बात कही है। त्यागी ने कहा कि हम अपने दम पर कुछ सीटों पर इन राज्यों के विधानसभा चुनावों लड़ेंगे।

17 37 जेडीयू ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका, आगामी विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का बना रही है मन

आपको बता दें कि इस साल के अंत में देश के चार राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले है जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियां शुरू कर दी हैं। साल के अंत में राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं जिससे पहले जेडीयू ने बीजेपी को बड़ा झटका देते हुए यह ऐलान किया है।

बिहारः जेडीयू को नजरअंदाज करेगा, वह राजनीति में खुद इग्नोर हो जाएगा-नीतीश कुमार

Related posts

हिट एंड रनः मर्सिडीज कार ने मारी स्कूटी को टक्कर, मौके से फरार

Rahul srivastava

UP News: रामपुर रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के दो वैगन पटरी से उतरे, रेलवे पुलिस में मचा हड़कंप

Rahul

26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड, कल होगी एक्सप्रेसवे पर रिहर्सल

Shagun Kochhar