मनोरंजन featured

तापसी पन्नू ने इस वजह से बढ़ाई बॉलीवुड में अपनी फीस

Untitled 37 तापसी पन्नू ने इस वजह से बढ़ाई बॉलीवुड में अपनी फीस

नई दिल्ली। तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रस में शुमार हो चुकी हैं। साउथ के साथ साथ तापसी अब बॉलीवुड में काफी अच्छी ऐक्ट्रस मानी जाती हैं उन्हें कई सारें अच्छें ऑफर दिए जा रहे हैं। पर अब तापसी भी चाहती हैं कि वो बॉालीवुड में अपनी फीस को बढ़ाएं। फिल्म ‘पिंक’ के बाद अब तापसी को भी बॉलीवुड में अच्छी फिल्में ऑफर हो रही हैं इसलिए सूत्रों की मानें को तापसी ने बॉलीवुड की फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ाने की भी मांग की है।

Untitled 37 तापसी पन्नू ने इस वजह से बढ़ाई बॉलीवुड में अपनी फीस

तापसी चाहती हैं कि उन्हें साउथ की फिल्मों में जितनी फीस दी जाती है उतनी ही फीस अब बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी दी जाए। सूत्रों की मानें तो तापसी की एक खास फैन फॉलोइंग है। दक्षिण भारतीय लोग जितना उनकी साउथ इंडियन फिल्में देखते हैं उतना ही उनकी बॉलीवुड फिल्में भी पसंद करते हैं। इससे फिल्म देखने वाले दर्शक वर्ग में इजाफा होता है। यही कारण है कि वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए अपनी फीस बढ़ाना चाह रही हैं।

आपको बता दें कि फिलहाल तापसी के पास कुछ और हिंदी प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में तापसी दिलजीत के साथ फिल्म सूरमा में भी नजर आने वाली है। फिल्म सूरमा हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है जो कि 13जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं।

Related posts

राजस्थानः पुलिस अकादमी में RPS प्रोबेशनर बैच 48, का दीक्षांत परेड समारोह संपन्न हुआ

mahesh yadav

कपिल की इन कमियों की वजह से गिरा कॉमेडी शो का ग्राफ, बंद हुआ शो

Rani Naqvi

मध्य प्रदेश में बारिश ने खोली सरकार के दावों की पोल, सपना पूरा होने की आस में लोग

Rani Naqvi