मनोरंजन featured

आलिया भट्ट रणबीर कपूर के लिए ‘राजी’, पापा महेश भट्ट से हुई मुलाकात

06 65 आलिया भट्ट रणबीर कपूर के लिए 'राजी', पापा महेश भट्ट से हुई मुलाकात

नई दिल्ली।  आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिलहाल रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं और दोनों के रिश्ते को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर को आलिया भट्ट के घर से निकलते देखा गया है। जहां रणबीर ने आलिया के पिता महेश भट्ट से भी मुलाकात की थी।

06 65 आलिया भट्ट रणबीर कपूर के लिए 'राजी', पापा महेश भट्ट से हुई मुलाकात06 65 आलिया भट्ट रणबीर कपूर के लिए 'राजी', पापा महेश भट्ट से हुई मुलाकात

आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर जब मिले थे तभी से दोनों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ कई मौको पर साथ देखा गया है। रणबीर कपूर की ओर से भी अपने रिश्ते को कबूला गया और आलिया ने भी एक इंट्रव्यू के दौरान शरमा कर ये साबित कर दिया था कि आलिया भी रणबीर के लिए काफी क्रेजी हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था ”नहीं मैं सिंगल नहीं हूं, मैं कभी सिंगल हो ही नहीं सकता।” इसके बाद ये पूछे जाने पर कि क्या वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, रणबीर ने मजाकिया अंदाज में कहा ”मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए ‘राजी’ नहीं हूं।”

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया फिलहाल करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Related posts

3 लाख 84 हजार करोड़ का योगी ने पेश किया यूपी का बजट

Srishti vishwakarma

Punjab Elections: सोनू सूद की बहन मालविका के समर्थन में आए कपिल शर्मा, हरभजन सिंह और सुनील शेट्टी, दी शुभकामनाएं

Rahul

दशहरा ट्रेन हादसा 2018: छह पुलिसकर्मी व सात निगमकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू

Trinath Mishra