featured पंजाब मनोरंजन

Punjab Elections: सोनू सूद की बहन मालविका के समर्थन में आए कपिल शर्मा, हरभजन सिंह और सुनील शेट्टी, दी शुभकामनाएं

WhatsApp Image 2022 02 20 at 10.43.43 AM Punjab Elections: सोनू सूद की बहन मालविका के समर्थन में आए कपिल शर्मा, हरभजन सिंह और सुनील शेट्टी, दी शुभकामनाएं

Punjab Election: पंजाब में वोटिंग शुरू हो गई है. विधानसभा की सभी 117 सीटों पर आज मतदान हो रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर के समर्थन में वीडियो जारी किया है। बता दें कि मालविका पंजाब विधानसभा से चुनाव लड़ रही हैं।

कपिल शर्मा ने कहा, “मेरी बड़ी बहन मालविका सूद को शुभकामनाएं, जो अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रही हैं। मैं चाहता हूं कि दोनों भाई-बहन (सोनू और मालविका) अच्छा काम करते रहें और लोगों की मदद करते रहें। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Sood Sachar (@malvika_sachar)

वहीं, इसी के साथ दूसरी ओर वहीं हरभजन सिंह ने भी मालविका सूद सच्चर के समर्थन में वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा कि मेरे भाई सोनू सूद और बहन मालविका को शुभकामनाएं। मैं इस परिवार को कई सालों से जानता हूं और भगवान ने आपको लोगों की मदद करने की अपार शक्ति दी है। काश आप ऐसे ही लोगों की मदद करते रहें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Sood Sachar (@malvika_sachar)

वहीं, अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी मालविका सूद को शुभकामनाएं दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Sood Sachar (@malvika_sachar)

बता दें कि मालविका सूद आज होने वाले पंजाब चुनाव से पहले जनवरी में कांग्रेस में शामिल हो गईं। उन्हें पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की मौजूदगी में उनके गृहनगर मोगा में पार्टी में शामिल किया गया। परोपकारी से राजनेता बनी मालविका सूद मोगा निर्वाचन क्षेत्र से पंजाब चुनाव लड़ेंगी।

Related posts

मौलाना फरंगी महली ने जारी की एडवाइजरी, रमजान में भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का हो पालन

Aditya Mishra

‘इंडियन कोरोना’ के बाद कमलनाथ का एक और बेतुका बयान, कहा- ‘भारत महान नहीं, बदनाम है’

Shailendra Singh

कंधार हाइजैक के पीछे था आईएसआई का हाथः अजित डोभाल

Rahul srivastava