featured देश राज्य

झारखंड के दौरे पर जाएंगे अमित शाह, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ करेगें मुलाकात

amit shah

रांची: आगामी चुनाव की तैयारियों में जुटी राजनीतिक पार्टिया पुरजोर की ताकत लगाने में जुटी हैं। 11 जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह झारखंड आ रहें हैं। इस दौरान वह रांची में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे।

amit shah
amit shah

शाह के तैयारियों में जुटे मुख्यमंत्री रघुवर दास

वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के इस दौरे को लेकर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अधिकारियों के साथ बैठक की। राज्य सरकार अमित शाह के आगमन की तैयारियों में जुटी हुई है। इस बैठक में राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार और समीर उरांव भी शामिल हुए। सीएम ने अधिकारियों से अमित शाह के दौरे को लेकर चल रही तैयारियों की रिपोर्ट ली।

आपको बता दें कि बीते दिनों अमित शाह के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने केंद्रीय महासचिव अरुण सिंह रांची पहुंचे थे। अमित शाह का यह दौरा आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर बहुत अहम माना जा रहा है। इस दौरान शाह पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुनावों में जीत दर्ज करने का मूल मंत्र देंगे। झारखंड के बाद अमित शाह 12 जुलाई को पटना जाएंगे।

संपर्क फॉर समर्थमन’ के तहत की मुलाकात

बता दें कि अमित शाह इससे पहले ‘संपर्क फॉर समर्थमन’ के तहत देश की जानी-मानी बडी हस्तियों से मुलाकात कर चुकें है। आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी पूरी तरह तैयारियों में जुट चुकी है। वहीं एक तरफ महागठबंधन की काट तलाशलने में जुट गई है।

Related posts

बिहार के काॅलेज में ग्रेजुएशन कर रहा सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा, एडमिट कार्ड सोशल साइट्स पर हो रहा वायरल

Aman Sharma

कोरोना के पिछले 24 घंटे में 13,586 नए मामले आए सामने, अब तक 336 लोगों की मौत

Rani Naqvi

Motorola One Fusion+ की कल होगी फ्लिपकार्ट पर सेल, दमदार फोन

Ravi Kumar