Breaking News featured देश बिहार

बिहार के काॅलेज में ग्रेजुएशन कर रहा सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा, एडमिट कार्ड सोशल साइट्स पर हो रहा वायरल

578e97d2 d3b0 47f5 8b54 ad0036c76ee5 बिहार के काॅलेज में ग्रेजुएशन कर रहा सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा, एडमिट कार्ड सोशल साइट्स पर हो रहा वायरल

बिहार। देश में आए दिन चैंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। मजाक या फिर किसी अन्य निजी जिंदगी को लेकर तो बात छोड़ दो। अब तो काॅलेज की तरफ से हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे है। आपने देखा होगा कि कभी-कभी किन्हीं गलतियों के कारण माता-पिता का नाम गलत हो जाता है। लेकिन बिहार के बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के धनराज महतो कॉलेज में एक ऐसी ही गलती सामने आ रही है। लेकिन यहां माता-पिता का नाम सामान्य नहीं है, बल्कि मशहूर बाॅलीवुड स्टार अभिनेता इमरान हाशमी और सनी लियोनी का नाम लिया हुआ है। जिसे देख सभी अचंभे में पड़ गए। वहीं पता चतुर्भुज स्थान अंकित है। बिहार के मुजफ्फरपुर के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन की परीक्षा का एडमिट कार्ड बनाने में विश्वविद्यालय प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है।

ये है पूरा मामला-

बता दें कि ऑनलाइन एडमिट कार्ड पर एक स्टूडेंट के पिता का नाम इमरान हाशमी और मां के नाम की जगह पर सनी लियोनी लिखा गया है। वहीं छात्र के एड्रेस की जगह मुजफ्फरपुर के रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान का पता लिखा हुआ है। ये एडमिट कार्ड सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है। पूरा मामला मुजफ्फरपुर के मीनापुर प्रखण्ड का है जहां बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के धनराज महतो कॉलेज में पढ़ने वाले कुंदन कुमार नामक छात्र के एडमिट कार्ड पर मां का नाम सनी लियोनी और पिता का नाम इमरान हाशमी लिखा गया है। वहीं पता चतुर्भुज स्थान अंकित है। ऐसे में सवाल उठता है कि स्नातक के पार्ट-2 का फॉर्म भरते वक्त छात्र के माता-पिता का नाम कैसे बदल गया और यदि पार्ट वन में भी यही नाम था तो फिर उस वक्त की जांच क्यों नहीं की गई।

दोषियों पर करवाई की जाएगी- रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर

हालांकि, इस संबंध में बाबा साहेब भीमराव आम्बेडकर बिहार विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर ने बताया है कि मामले की जानकारी मिली है। प्रथम दृष्टया ये किसी की शरारत लग रही है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है और दोषियों पर करवाई की जाएगी।

Related posts

अंडर वाटर स्विमिंग करती नजर आई आलिया, शेयर की तस्वीर

Saurabh

21 जून को लगने वाले सूर्यग्रहण में गर्भवती महिलाएं भूलकर भी न करें ये काम..

Mamta Gautam

कागजों में मिला बिजली का कनेक्शन और बिना कनेक्शन तीन महिने बाद आ गया 955 रुपये का बिल

rituraj