मनोरंजन featured

मजदूर की सिंगिंग के फैन हुए शंकर महादेवन, साथ गाने की जताई इच्छा

38 मजदूर की सिंगिंग के फैन हुए शंकर महादेवन, साथ गाने की जताई इच्छा

नई दिल्ली। शंकर महादेवन आज देश के जाने माने म्यूजीशियन में से एक है जिनके ना जाने कितने ही फैन है पर शंकर आज खुद एक सख्स की गायकी के फैन हो गए हैं। आपको बता दें कि शंकर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है और साथ ही उन्होंने शख्स के साथ गाने की इच्छा भी जाहिर की है। आपको बता दें कि ये शख्स केरल का रहने वाला है। जिसका नाम राकेश उन्नी है जिसने कमल हासन की फिल्म ”विश्वरूपम” का एक गाना गाया है। राकेश पेशे से एक मजदूर हैं। राकेश द्वारा गाया शंकर महादेवन का ये गाना शुक्रवार से काफी वायरल हो रहा है।

38 मजदूर की सिंगिंग के फैन हुए शंकर महादेवन, साथ गाने की जताई इच्छा

ये भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल-टूटे दिलों की आवाज ने बनाया अरिजीत सिंह को महान गायक

आपको बता दें कि शंकर की ओर से खुद इस सख्स का गाना शेयर किया गया जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ”यह आदमी कौन है ? इसे कहते हैं मेहनत का फल मिलना। जब मैंने ये गाना सुना तो मुझे अपने देश पर गर्व महसूस हुआ। यहां इतने टेलेंटेड और कला के धनी लोग पैदा होते हैं।”

शंकर महादेवन ने किसी तरह गाने वाले शख्स का फोन नंबर ढूंढ़ा और उसे फोन मिलाया। राकेश ने उनसे मिलने की इच्छा जताई। शंकर ने कहा कि वो उनसे सिर्फ मिलेंगे नहीं साथ में गाना भी रिकॉर्ड करेंगे। IE मलयालम को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान राकेश ने बताया कि उनके एक ड्राइवर दोस्त ने ये गाना रिकॉर्ड किया और वीडियो पोस्ट कर दिया। उन्हें इस बारे में तब तक नहीं पता जब तक कुवैत से उनकी बहन के हसबैंड ने इसकी जानकारी दी।

आपको बता दें कि शंकर के साथ साथ कई सारे ऐसे स्टार है जो राकेश की गायकी के दीवाने हो गए हैं। समें सिंगर पंडलम बालन, वॉयलन प्लेयर बाल भास्कर, म्यूजिक कंपोजर गोपी सुंदर का भी नाम शामिल है। बता दें कि राकेश बहुत पहले से म्यूजिक ट्रेनिंग नहीं ले रहे हैं, कुछ दिन पहले से ही उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक की ट्रेनिंग लेनी शुरू की है।

Related posts

RUSSIA का आरोप अमेरिका और यूक्रेन चला रहे बायोलॉजिकल लैब, रूसी संपत्ति जब्त करेंगे जेलेंस्की

Rahul

कोरोना काल में सुरक्षा मांग रहे हैं ATM, क्लोनिंग के आए चौंकाने वाले मामले

Shailendra Singh

केंद्र सरकार ने जारी की राज्यों के लिए गाइडलाइन, आसान भाषा में समझिये

Aditya Mishra