मनोरंजन featured

एकता कपूर के इस बदलाव के साथ, ‘कहानी घर घर की’ होगी वापसी,

24 14 एकता कपूर के इस बदलाव के साथ, 'कहानी घर घर की' होगी वापसी,

नई दिल्ली। टीवी के लोकप्रिय शो ‘कहानी घर घर की’ की वापसी होने जा रही है। एकता कपूर के इस सीरियल ने पूरे आठ साल तक लोगों के दिलों पर राज किया था। शो में पार्वती अग्रवाल का लीड किरदार निभाकर एक्ट्रेस साक्षी तंवर घर घर में मशहूर हो गई थीं। शो के नए सीजन में भी वह होंगी।

24 14 एकता कपूर के इस बदलाव के साथ, 'कहानी घर घर की' होगी वापसी,

कहानी घर घर की-2′

मिली जानकारी के अनुसार, ‘कहानी घर घर की-2’ में नए चेहरे होंगे और कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पहला हिस्सा खत्म हुआ था। शो में साक्षी तंवर सूत्रधार की भूमिका निभाएंगी। हालांकि, मेकर्स फिलहाल इस बात पर मंथन कर रहे हैं कि इसका प्रसारण टीवी पर हो या फिर एकता कपूर के डिजिटल चैनल अल्ट बालाजी पर।

इससे पहले एकता कपूर ने ऐलान किया था कि वह अपने सुपरहिट सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का रीबूट वर्जन जल्द लॉन्च करने जा रही हैं। यानी किरदार वही होंगे, मगर पूरी कहानी नई होगी। बालाजी टेलीफिल्म्स ने साल 2001 में सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ को लॉन्च किया था। सात साल तक चले इस शो में सीजेन खान, श्वेता तिवारी और रोनित रॉय ने लीड किरदार निभाया था।

एकता कपूर बर्थडे स्पेशल पर जानें उनसे जुड़ें कुछ अनसुने किस्से

आपको बता दें, एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लिखा था – ‘अपने टूटे दिल के साथ मैंने साल 2001 में एक सीरियल बनाया था। 17 साल बाद फिर से और अनुभव के साथ इस एक्सपीरियंस को दोबारा रिबूट करना चाहती हूं। मैं एक बार फिर से उस लव स्टोरी को दोबारा लाना चाहती हूं जिसे 9 साल तक टीवी पर लोगों ने देखा। मैं फिर से अपने टूटे दिल को टीवी पर आर्ट के रूप में लेकर आऊंगी।’

Related posts

आकाश अंबानी की सगाई में इस खास वजह से आराध्या को किया गया था इनवाईट

rituraj

कांस फिल्म फेस्टीवल 2018 में ऐसे मस्ती करती दिखीं माहिरा-सोनम , देखें तस्वीरें

rituraj

कैबिनेट विस्तार से पहले बैठकों का दौर शुरु, अमित शाह ने भागवत से की बात

Pradeep sharma