कांस फिल्म फेस्टीवल 2018 में ऐसे मस्ती करती दिखीं माहिरा-सोनम , देखें तस्वीरें

कांस फिल्म फेस्टीवल 2018 में एक के बाद एक बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपना जलवा बिखेर रही हैं। सोमवार को बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हन 71वें कांस फेस्टीवल में शामिल होने पहंची। इस दौरान सोनम हाथों में मेहंदी लगाए देशी अंदाज में फेस्टीवल में शिरकत करने पहुंची। बता दें कि सोनम कपूर ने 8 मई को अपने लोंग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली है। इस दौरान सोनम कपूर ने पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस माहिरा खान को किस करके स्वागत किया।

 

 

दरअसल सोनम और माहिरा दोंनों ही कांस फिल्म फेस्टीवल में कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व रप रही हैं। दौंनों की इस दौरान की एख तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दोंनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे के साथ काफी खुश दिख रही हैं। एस मौके पर सोनम ने किस करके माहिरा का स्वागत भी किया।

 

ऐसे में कल यानि कि सोमवार को यह दोनों एक्‍ट्रेस रेड कारपेट पर आगे-पीछे चलती दिखीं। जहां सोनम खूबसूरत सफेद रंग के लहंगे में दिखीं, जिसे डिजाइनर राल्‍फ ऐंड रुसो ने डिजाइन किया था।  तो वहीं माहिरा खान ब्‍लैक बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं। इसी इवेंट से एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें सोनम माहिरा को किस करती नजर आ रही हैं।

कांस 2018: इवेंट के बाहर सोनम को गार्ड्स ने घेरा, तो आया जवाब- हमने ड्रेस के नीचे कुछ छिपा रखा

 

शादी के बाद सोनम अपनी पहली कान अपीयरंस में नजर आईं। सोनम ने राल्फ एंड रूसो का ऑफ-व्हाइट डिजाइनर लहंगा पहना था। अपने लुक को उन्होंने चोपार्ड के इयररिंग्स से कम्पलीट किया। साथ ही बालों पर लगा आम्रपाली का परांदा, उनके लुक को और भी चार चांद लगा रहा था।