2 555 032918111252 आकाश अंबानी की सगाई में इस खास वजह से आराध्या को किया गया था इनवाईट

पिछले दिनों कई से देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की सगाई की तस्वीरों ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रखा है। आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में वैसे तो फिल्म जगत की कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की लेकिन इस दौरान जिस पर सबकी नजरें टिकीं वह थीं बच्चन परिवार की स्टार किड आराध्या बच्चन। खबर है कि नीता अंबानी ने आराध्या को स्पेशल तौर पर इन्वाइट किया था।

 

2 555 032918111252 आकाश अंबानी की सगाई में इस खास वजह से आराध्या को किया गया था इनवाईट

 

सगाई में आराध्या पिंक ड्रेस और फ्लोरल टियारा में काफी क्यूट नज़र आ रहीं थीं। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीता अंबानी ने ऐश से आराध्या को पार्टी में जरूर लाने के लिए रिक्वेस्ट की थी। दरअसल पार्टी में छोटे बच्चों की एक बैलेट डांस परर्फोर्मेंस भी होनी थी और नीता चाहती थीं कि आराध्या इसे एंज्वॉय करे। इस परफोर्मेंस की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें आराध्या बच्चों के बीच खड़ी हैं। सूत्र बताते हैं कोकिलाबेन भी आराध्या को बहुत पसंद करती हैं। वे जब भी आराध्या से मिलती हैं उन्हें टॉफी और कैंडी दिया करती हैं।

 

3 555 032918111252 आकाश अंबानी की सगाई में इस खास वजह से आराध्या को किया गया था इनवाईट

 

गौरतलब है कि आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता से होने जा रही है। वैसे तो शादी दिसंबर में होनी है लेकिन उससे पहले मुंबई में दोंनों ने सगाई कर ली है। इनके प्रीइंगेजमेंट के दौरान गोवा में मौजूद पूरी फैमिली की फोटोज सामने आने के बाद आकाश और श्लोका की शादी का पता चला था।

आतंकियों के बारे में सूचनाएं साझा करने की व्यवस्था मजबूत बनाने में जुटे भारत: अमेरिका

Previous article

सीबीएसई पेपर लीक मामला: क्राइम ब्रांच ने दो अलग-अलग केस किए दर्ज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.