मनोरंजन featured

शाहरुख ने अनंत अंबानी से पूछा गर्लफ्रेंड का नाम तो मिल गया ये जबाव

24 13 शाहरुख ने अनंत अंबानी से पूछा गर्लफ्रेंड का नाम तो मिल गया ये जबाव

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका की सगाई की कई फोटो औ वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दें कि आकाश और श्लोका की सगाई के वीडियो के बीच एक और नया वीडियो सामने आया है जो कि काफी मजेदार है। जिसमें शाहरुख खान आकाश से उनकी गर्लफ्रेंड का नाम पूछ रहे हैं।

24 13 शाहरुख ने अनंत अंबानी से पूछा गर्लफ्रेंड का नाम तो मिल गया ये जबाव

आपको बता दें कि आकाश अंबानी मुकेश-नीता अंबानी के छोटे बेटे हैं जिनकी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। इस वीडियो में शाहरुख राधिका मर्चेंट के साथ खड़े हैं। बता दें, ये वही राधिका हैं जिनके साथ कुछ समय पहले अनंत के अफेयर होने की खबरें आई थीं। दोनों के सगाई करने की भी चर्चा थी। लेकिन बाद में ये खबर अफवाह साबित हुई।

शाहरुख और अनंत का वीडियो

इस वीडियो में शाहरुख अनंत से पूछ रहे हैं ”अनंत 10 में से तुम्हें क्या लगता है राधिका को मिलना चाहिए? अनंत कहते हैं, 10 बिलियन। शाहरुख कहते हैं- भाई तू तो बड़ा पैसा उड़ा रहा है। जिसपर अनंत कहते हैं- infinity।”

इसके बाद शाहरुख अनंत से पूछ रहे हैं कि ”तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है क्या अनंत? मुझे एक तरीका पता है जिससे पता चल जाएगा कि वो इंसान कौन है। किसी भी इंसान के फोन का पहला नंबर उसी शख्स का होता है जिससे वे प्यार करता है। इसके बाद शाहरुख, अनंत से उनका फोन मांगते हैं।”
आपको बता दें कि हाल ही में आकाश और श्लोका की सगाई हुई है जिसमें बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तिया शुमार हुई थीं।

Related posts

18 जुलाई से शुरू होगी भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज, सौरव गांगुली ने की पुष्टी

pratiyush chaubey

आज का राशिफलः मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा, जीवन में आएगा परिवर्तन

Rahul

अनूप जलोटा पर चढ़ा हनी सिंह और बप्पी लाहरी का रंग, Vo Meri Student Hai में जल्द ही आएंगे नजर

Aman Sharma