featured देश बिहार राज्य

हार्दिक पटेल ने की सीएम नीतीश कुमार की सड़े हुए आम से तुलना, शाह और मोदी को बताया गुंडा

hardik patel हार्दिक पटेल ने की सीएम नीतीश कुमार की सड़े हुए आम से तुलना, शाह और मोदी को बताया गुंडा

पटना: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शनिवार को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा, और आरोप लगाया कि उन्होंने कुर्मी समाज के लिए आज तक कुछ भी नहीं किया।

hardik patel हार्दिक पटेल ने की सीएम नीतीश कुमार की सड़े हुए आम से तुलना, शाह और मोदी को बताया गुंडा

पटेल जागरुकता सम्मेलन को किया संबोधित

पटेल जागरुकता सम्मेलन को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि बिहार के विकास के लिए नीतीश के पास कोई दूरदृष्टि नहीं है और वह केवल अपना चेहरा चमकाने में लगे हैं।पाटीदार नेता ने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए यह भी आरोप लगाया कि वह बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने को लेकर भी कोई ठोस पहल नहीं कर रहे हैं।

नीतीश की तुलना सड़े आम से की

इस दौरान पाटीदार नेता ने नीतीश का नाम लिए बगैर उन्होंने उनकी तुलना एक सड़े हुए आम से की और कहा कि अगर आम की टोकरी में एक आम सड़ जाता है तो उसे टोकरी से बाहर फेंक देना चाहिए, नहीं तो सभी आम खराब हो जाएंगे। हार्दिक पटेल का सीधा निशाना नीतीश कुमार पर था।

नीतीश कुमार से दुश्मनी नहीं

वहीं हार्दिक ने कहा कि अगर नीतीश कुमार ने अपने रास्ते बदल लिए हैं तो इसका मतलब यह नहीं होता है कि उनकी और नीतीश की दुश्मनी हो गई है। हार्दिक पटेल ने इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा। हार्दिक ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने पटेल समुदाय के उप जातियों को एक साथ लेकर आए थे जिसकी वजह से दोनों गुंडों को गुजरात में चुनाव जीतने के लिए 1 महीने तक काम करना पड़ा था। साफ तौर पर हार्दिक पटेल ने भाषा की मर्यादा को तोड़ते हुए प्रधानमंत्री और अमित शाह को गुंडा कह दिया.

Related posts

shraddha Murder Case : श्रद्धा के शव के अब तक मिले 10 टुकड़े, महरौली के जंगल पहुंची पुलिस

Rahul

गुपकार घोषणा पर केंद्र सरकार की चोट

Mamta Gautam

शाहजहांपुर: पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh