featured देश राज्य

हत्या करने से पहले एस शख्स को फोन कर निखिल हांडा ने बताई थी सारी बात

02 59 हत्या करने से पहले एस शख्स को फोन कर निखिल हांडा ने बताई थी सारी बात

नई दिल्ली। दिल्ली के आर्मी मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या करने वाले उसके साथी ऑफिसर के बारे में हर रोज नये खुलासे सामने आ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, मेजर निखिल राय हांडा अपने साथी ऑफिसर की पत्नी की हत्या करने के कुछ ही मिनट बाद इस बारे दिल्ली में अपनी एक गर्लफ्रेंड को फोन कर बताया था। मेजर हांडा से पूछताछ करने वाले और उसके मोबाइल फोन के मैसेज की जांच करने वाले एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आर्मी मेजर की शहर में कम से कम तीन गर्लफ्रेंड हैं।

02 59 हत्या करने से पहले एस शख्स को फोन कर निखिल हांडा ने बताई थी सारी बात

बता दें कि पुलिस अधिकारी ने बताया कि शैलजा की हत्या के बारे में मेजर ने जिसे बताया था वह उसकी उम्र से काफी बड़ी है। उन्होंने आगे बताया- “मेजर निखिल इस महिला के काफी करीब था। लेकिन, जब उसने शैलजा द्विवेदी की हत्या के बारे में उसे बताया तो उस महिला ने सोचा कि मेजर निखिल बेवकूफ बना रहा है और उसने फोन काट दिया। उसे ऐसा नहीं लगा कि पुलिस को इस बारे में अलर्ट करना चाहिए।”

वहीं उस महिला से पुलिस ने पूछताछ की लेकिन वह हांडा के क्राइम से पूरी तरह अनजान थी, जिसे जांचकर्ताओं ने ‘प्री-प्लान्ड’ बताया है। जांचकर्ताओं ने बताया कि उसने लगातार यह कोशिश की थी कि उसका रिलेशनशिप सीक्रेट ही बना रहे। एक ऑफिसर जो इस बारे में मीडिया से बात करने के लिए ऑथराइज्ड नहीं थे उन्होंने बताया- “महिला तलाकशुदा है और उसका बच्चा भी है। हमने उस महिला के बारे में उसके रिश्तेदार और पड़ोसियों से पता किया। लेकिन हांडा से उसके संबंधों के बारे में कुछ पता नहीं लग पाया है।

साथ ही हांडा ने इन से से कुछ महिलाओं से दोस्ती साल 2015 में फेसबुक पर फर्जी एकाउंट बनाकर और अनजान महिलाओं को फ्राइन्ड रिक्वेस्ट भेजकर की थी। पुलिस अधिकारी ने बताया- “हांडा ने पहली बार शैलजा को उस वक्त देखा जब वे अपने फेसबुक के फर्जी एकाउंट से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा था। लेकिन, उसने शैलजा को फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं भेजा जब उसे पता चला कि वह भी आर्मी मेजर की पत्नी है। उसकी जगह मेजर निखिल ने एक कार्यक्रम में सीधा उससे मुलाकात की।

Related posts

DELHI:केजरीवाल ने CORONA की तीसरी लहर की रिपोर्ट बनाई, कहा 50 हजार से ज्यादा केस एक दिन में आ सकते है

Shailendra Singh

‘हार्ट आफ एशिया सम्मेलन’ में शामिल होने अमृतसर पहुंचे सरताज अजीज

Rahul srivastava

गृहमंत्री अमित शाह ने दी बिपिन रावत को चीफ डिफेंस ऑफ स्टाफ का पद संभालने पर बधाई

Rani Naqvi