featured बिहार राज्य

बिहारः पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने नीतीश को दी नसीहत, मंडल छोड़कर कमंडल उठाने की

kataju 1 बिहारः पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने नीतीश को दी नसीहत, मंडल छोड़कर कमंडल उठाने की

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ट्वीट कर कहा कि मंडल छोड़कर कमंडल उठा लें आपको बता दें कि मार्कंडेय काटजू ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर 2 ट्वीट किए जो बिहार की राजनीति में काफी महत्वपूर्ण माने जा रहे हैं।

 

kataju बिहारः पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने नीतीश को दी नसीहत, मंडल छोड़कर कमंडल उठाने की

 

आपको बता दें कि पहले ट्वीट में मार्कंडेय काटजू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत भरे लहजे में कहा कि वो मंडल छोड़कर कमंडल उठा लें। दूसरे टूवीट में कटाजू ने सवाल किया है कि तेजस्वी ने कहा है कि राजद के दरवाजे नीतिश कुमार के लिए बंद हैं। अब तेरा क्या होगा नीतीशवा।

बजट को लेकर कांग्रेस-जेडीएस के बीच घमासान

गौरतलब है कि जस्टिस काटजू के ये ट्वीट ऐसे समय में आए हैं जब बिहार की राजनीति में तूफानी हालात बने हुए हैं। बता दें कि अभी एनडीए की सहयोगी जेडीयू लगातार बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी कर रही है। वहीं नीतीश कुमार को लेकर महागठबंधन का हिस्सा बनने की चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी मार्कंडेय काटजू कई बयान को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। मंगलवार की शाम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि महागठबंधन में नीतीश कुमार की एंट्री किसी भी कीमत पर नहीं होगी। तेजस्वी ने यह भी कहा था कि कितना भी दबाव हो लेकिन नीतीश कुमार को महागठबंधन में नहीं घूसने दूंगा।

आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को फोन कर उनका हालचाल पूछा था। जिसके बाद नीतीश के महागठबंधन में आने को लेकर अटकलें लगने लगीं थी। और ऐसा माना जा रहा है कि नीतीश ने अपनी तरफ से पहल की है।

महेश कुमार यदुवंशी

 

Related posts

Coronavirus Cases In India: देश में कोरोना मामलों में गिरावट, बीते 24 घंटे में दर्ज हुए 2539 केस

Rahul

नई दिल्लीःसैन्य कमांडरों का सम्मेलन जारी,सेना के सामने आने वीली चुनौतियों पर की गई समीक्षा

mahesh yadav

1983 world Cup- आज ही के दिन लॉर्ड्स में लहराया तिरंगा, भारत बना विश्व विजेता

Aditya Mishra