featured खेल देश

कप्तान विराट कोहली शत् प्रतिशत फिट,इंग्लैंड दौर के लिए काफी उत्साहित हैं

KOHALI22 कप्तान विराट कोहली शत् प्रतिशत फिट,इंग्लैंड दौर के लिए काफी उत्साहित हैं

कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह शत् प्रतिशत फिट हैं और इंग्लैंड दौर के लिए काफी उत्साहित हैं।कोहली ने इंग्लैंड रवाना होने से एक दिन पहले शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीम इंडिया की सफलता के लिए एकजुट प्रदर्शन को करने को अहम बताया है।

 

KOHALI22 कप्तान विराट कोहली शत् प्रतिशत फिट,इंग्लैंड दौर के लिए काफी उत्साहित हैं

एक टीम के रूप में अच्छे तरीके से खेलना है

कोहली ने कहा कि अब मेरी गर्दन अब ठीक है मैंने अच्छा अभ्यास किया है और मुंबई में 6-7 सेशन खेले हैं। इस तरह के ब्रेक आपको मानसिक रूप से ताजा करते हैं।इसने मुझे पिच पर वापस जाने के लिए उत्साहित कर दिया है। कप्तान ने कहा कि मैच एक टीम गेम है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कैसा प्रदर्शन करता हूं।या पूरे दौरे में एक खिलाड़ी कैसा खेलता है। हमें एक टीम के रूप में अच्छे तरीके से खेलना है। आने वाले इंग्लैंड दौरे में हमारा ध्यान इस बात पर रहेगा कि हम एक टीम के रूप में कैसे अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

स्विंग सिर्फ भारतीयों के लिए नहीं, बल्कि हर टीम के लिए एक समस्या है।

कोहली ने इंग्लैंड में स्विंग के सवाल को लेकर कहा कि स्विंग सिर्फ भारतीयों के लिए नहीं, बल्कि हर टीम के लिए एक समस्या है।23 जून को आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे के लिए रवाना होगी । अगर टीम अपनी लय में हो तो आप कुछ भी कर सकते हैं। इस दौरान टीम के कोच रवि शास्त्री और कोहली ने अपनी रणनीति का भी खुलासा किया है।

आइसीसी ने जारी किया 5 साल का फ्यूचर प्लान जानें भारत कितनी सीरीज खेलेगा और कहां

23 जून को आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे के लिए रवाना होगी

आपको बता दें कि कोहली ने कहा कि वह इस दौरे में भी दक्षिण अफ्रीका की तरह क्रिकेट खेलने की कोशिश करेंगे। हमारे गेंदबाज टेस्ट में 20 विकेट चटका सकते हैं। वहीं कोच शास्त्री ने भी चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि आप हैं।

23 जून को आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे के लिए रवाना होगी

आपको बता दें कि टीम इंडिया 23 जून को आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे के लिए रवाना होगी। यह दौरा करीब तीन महीने तक चलेगा। भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ 27 और 29 जून को दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।लेकिन दौरे में जाने से पहले खिलाड़ियों को यो-यो टेस्ट पास करना जरूरी है।

Related posts

LIVE: इस संकट को अवसर बनाकर नए भारत का निर्माण करना है: मोहन भागवत

Rani Naqvi

श्रीकृष्ण भक्तों को सीएम योगी की सौगात, जन्माष्टमी की रात नहीं लगेगा नाइट कर्फ्यू

Shailendra Singh

केजरी के रिपोर्ट कार्ड को बीजेपी दिल्ली प्रमुख मनोज तिवारी ने बताया ‘धोखाधड़ी-कार्ड’

Trinath Mishra