featured बिहार राज्य

बिहारः नाबालिग के साथ दुष्कर्म,पीड़िता आरोपियों को फांसी में लटकते देखना चाहती है

रघुवर राज में बेटियां सुरक्षित नहीं,2 लड़कियों का अपहरण कर किया सामूहिक बलात्कार

घटना बिहार के गया जिले की है। गौरतलब है कि गुरारू बाजार में मां और नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने 17 आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक घटना के समय नाबालिग लड़की अपनी मां और पिता के साथ बाइक से घर लौट रही थी। उसी समय लगभग दर्जन भर से ज्यादा दरिंदों ने बाइक रुकवाकर मारपीट शुरू कर दी। और दरिंदों ने पीड़िता के पिता को पेड़ से बांध दिया और मां बेटी के साथ बारी-बारी से रेप किया।

 

RAPE VICTIM बिहारः नाबालिग के साथ दुष्कर्म,पीड़िता आरोपियों को फांसी में लटकते देखना चाहती है

मौका ए-वारदात से आरोपी फरार

आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद घटना स्थल से भाग गए थे। आपको बता दें कि मेडिकल जांच के लिए पीडिता मां और बेटी को प्रभावती अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में नाबालिग पीड़िता घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा वह अपने पिता और मां के साथ गांव जा रही थी। उसी दौरान लगभग 12 लोगों ने हमें रोककर अपने कब्जे में ले लिया और वह हमें सुनसान खेत में ले गए और वहां उन्होंने कहा कि पुलिस आने वाली है इसलिए घुटनों पर बैठो इसके बाद मेरे पापा से पूछा कि क्‍या करते हो। इसके बाद उन लोगों ने हम से सब कुछ छीन लिया। हम जो कपड़े खरीद के लाए थे और जो गहने मेरी मां ने पहने थे वह सब कुछ छीन लिया।

बिहार में डॉक्टर के सामने पत्नी के साथ गैंग रेप, नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़

पीड़िता के साथ चार लोगों ने उसका रेप किया था

पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने पापा की पर्स से भी पैसे छीन कर पापा के सिर पर रिवाल्‍वर सटा दी। पीड़िता ने बताया कि उन लोगों ने मेरे सिर पर भी रिवाल्‍वर लगाया और फिर मुझे परिवार परिवार से बहुत दूर ले गए और मेरा रेप किया। पीड़िता ने बताया कि तीन से चार लोगों ने उसका रेप किया। इस दौरान बाकी लोग मेरे परिवार के पास  रहे।

पीड़िता ने कहा फांसी पर लटकता हुआ देखना चाहती हूं

पीड़िता ने कहा कि मैं चाहती हूं जो मेरे साथ हुआ इउस तरह की घटना किसी और के साथ न घटे पीड़िता ने कहा जल्‍द से जल्‍द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।और उनको फांसी की सजा मिलना चाहिए पीड़िता ने कहा कि मैं उन आरोपियों को फांसी पर लटकता हुआ देखना चाहती हूं। पीड़िता ने कहा घटना को अंजाम देने वालों ने अपने चेहरे में कपड़ा बांधा था जिसके कारण में उन्हें पहचान नहीं पाई हूं।

Related posts

रूस ने किया भारत का समर्थन चीन-पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका..

Mamta Gautam

बाहुबली शहाबुद्दीन पर सुप्रीम कोर्ट कड़ा कर सकता है शिकंजा

piyush shukla

जानिए क्यों दूसरे का कुर्ता पहनकर चुनाव प्रचार को चले गए थे वाजपेयी ?

mahesh yadav