Breaking News featured बिहार राज्य

बिहारः पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, भागलपुर में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़

REKET बिहारः पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, भागलपुर में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़

भागलपुर में चल रहे अघोषित देह व्यापार के धंधे में पुलिस ने 23 साल की एक युवती को गिरफ्तार कर कई अहम जानकारी हासिल की हैं। आरोप में पकड़ी गई युवती ने खुलासा किया है कि वह वर्धमान जिले से ताल्लुक रखती है और युवती ने कहा कि भागलपुर का अनिल साह उर्फ बबलू साह उर्फ विकास साह लच्छीपुर से लड़कियों को मंगवा कर यहां देह व्यापार का धंधा चलाता है।

 

REKET बिहारः पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, भागलपुर में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़
PICTURE CREDIT-DAINIK BHASKAR

दस दिन में एक लड़की को 20 हजार रुपए मिलते थे

युवती ने बताया कि दस दिन में एक लड़की को 20 हजार रुपए मिलते थे। शहर में किराए का मकान लेकर अनिल साह इन लड़कियों को वहां रखता था और रात में उन्हें ग्राहकों के पास भेजता था। युवती ने बताया कि 29 मई को अनिल साह ने उसे और उसकी कई सहेलियों को भागलपुर लेकर आया था और वी-टू शोरूम के पास अंदर गली में एक फ्लैट में रखा था। जहां से प्रतिदिन शाम में ग्राहक सेट कर अनिल साह हम लोगों को मोटरसाइकिल से वी-टू के पास या मार्केट में छोड़ देता था। इसके बाद ग्राहक चारपहिया गाड़ी लेकर आते थे और होटल या निजी कमरे में ले जाते थे। रात भर रख कर सुबह में तीन बजे तक उसी स्थान पर लाकर छोड़ देते थे, जहां से अनिल साह बाइक से हम लोगों को फ्लैट पर पहुंचा देता था। दो दिन पहले ही तीन लड़कियां 20-20 हजार लेकर लच्छीपुर लौट

दिल्ली की कुख्यात गैंगस्टर सोनू पंजाबन एक बार फिर गिरफ्तार, सैक्स रैकेट के मामले में हुए जेल

लड़की के साथ गाड़ी में पकड़ाए तीनों अपराधी

लड़की के साथ गाड़ी में पकड़ाए तीनों अपराधी विकास कुमार, फंटूश तांती, सुबोध पासवान उर्फ ललित के पास भी मोबाइल, 35 हजार कैश और गाड़ी से कंडोम का पैकेट पुलिस ने जब्त किया है। मामले में पुलिस ने गिरफ्तार तीनों अपराधी के साथ-साथ अनिल साह के खिलाफ देह व्यापार का केस दर्ज किया है।उक्त युवती की निशानदेही पर पुलिस ने भीखनपुर गुमटी नंबर-3 स्थित शिव भवन में स्टेपिंग स्टोन स्कूल के दक्षिणी गेट से सटे राजेश सहाय के मकान के एक कमरे में छापेमारी की तो वहां ताश की दो गड्डी, के पैकेट, सिगरेट और बंगाल की कई लड़कियों के आधार कार्ड समेत आपत्तिजनक सामान बरामद हुए। पुलिस ने मकान मालिक राजेश सहाय की मौजूदगी में कमरे से जब्त सामान की सूची बनाई। राजेश सहाय ने पुलिस को बताया कि मारूफचक अंबे मिरजानहाट निवासी अनिल साह ने सात हजार रुपए प्रति माह की दर से कमरा किराए पर लिया था और ग्यारह माह का एग्रीमेंट भी किया था। कमरे की तलाशी में पुलिस को चार लड़कियों का सामान मिला।

हैदराबाद के पॉश इलाके में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो ऐक्ट्रेस गिरफ्तार

अनिल साह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर ने बताया कि अनिल साह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शहर के कई बड़े लोगों से उसके संपर्क के सबूत मिले हैं। एक माह के भीतर अनिल साह के मोबाइल पर जिनकी-जिनकी बातचीत हुई है, उन्हें पुलिस जांच के दायरे में लाएगी। उन होटलों के भी जांच की जाएगी, जहां अनिल साह लड़कियों को भेजता था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अनिल साह शहर के अलग-अलग हिस्सों में कमरा किराए पर लेकर देह व्यापार का धंधा करता था। भीखनपुर से पहले उसने लालूचक अंगारी में कमरा किराए पर लेकर लड़कियों को वहां रखता था। जब आसपास के लोगों को लड़कियों पर शक होता था तो तुरंत अनिल कमरा बदल लेता था।

देह-व्यापार  एक्ट में बदलाव हो जाने के कारण युवती को पीड़िता माना गया है

पकड़ाई युवती का गुरुवार को धारा-164 के तहत बयान करवाया गया। इसके बाद उसकी मेडिकल जांच भी हुई। डीएसपी ने बताया कि देह-व्यापार वाले एक्ट में बदलाव हो जाने के कारण युवती को पीड़िता माना गया है। इस कारण जेल नहीं भेजा गया। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के सीतारामपुर के पास अवस्थित लच्छीपुर अघोषित रेड लाइट एरिया है।  बिहार-झारखंड की पुलिस कई बार यहां से अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

Related posts

हरदोई: सपा कार्यकर्ता बोले- भाजपा ने रची अखिलेश यादव पर हमले की साजिश

Shailendra Singh

पुलवामा के शहीदों को सलाम: मैं रहूं या न रहूं भारत ये रहना चाहिए

Pradeep Tiwari

कैसे खुलते हैं केदारनाथ जी के कपाट, क्या हैं भगवान की डोली का रहस्य?

Mamta Gautam