मनोरंजन

एली, उर्वशी के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या

Untitled 86 एली, उर्वशी के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रि‍केटर कहे जाने वाले हार्दिक पांड्या अपनी निजी जिदंगी को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। बता दें कि हार्दिक का नाम एली अवराम और उर्वशी रौतेला के बाद इन दिनों एक्ट्रेस ईशा गुप्ता से जुड़ गया है।

 

Untitled 86 एली, उर्वशी के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या

 

ईशा गुप्ता हार्दिक की बढ़ती नजदीकियां

खबरों की मानें तो हार्दिक ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं। आजकल ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या के बीच नजदीकियां देखी जा रही हैं। बता दें कि वे दोनों पार्टी में मिले थे। वहां उन्होंने आपस में बातें कीं और एक-दूसरे का नंबर भी लिया। दोनों ही अपने रिलेशन को सबसे छुपाकर रखना चाहते हैं। चर्चा है कि फिलहाल वे अपने नए रिलेशन को एन्जॉय कर रहे हैं। वे सीक्रेटली लंच और डिनर के लिए जाते हैं। इन दिनों वे एक-दूसरे को ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या का एली अवराम से ब्रेकअप हो गया है। एली और  हार्दिक पांड्या के ब्रेकअप की वजह हार्दिक का कैजुअल रिलेशन माना जा रहा है। बता दें कि  एली हार्दिक से इस रिश्ते में कमिटमेंट चाहती थीं लेकिन हार्दिक रिलेशन को लेकर कैजुअल थे। दोनों के बीच बहस भी हुई। आखिर में उन्होंने रिलेशन तोड़ दिया।

 

उर्वशी रौतेला पर आया हार्दिक पांड्या का दिल-यूं किया बयां

 

उर्वशी हार्दिक की केमिस्ट्री

इसके बाद खबर आई कि हार्दिक बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली उर्वशी रौतेला के साथ समय बिता रहे हैं। एक जानेमाने बिजनेसमैन की पार्टी में हार्दिक पांड्या पहुंचे थे। इसी पार्टी में उर्वशी भी आई हुई थीं। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली। वे एक दूसरे से मिले तो दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई।

बता दें हार्दिक और ए‍ली अवराम का अफेयर उस वक्त चर्चा में आया था जब एली को हार्द‍िक के भाई की शादी में देखा गया था। वैसे हार्द‍िक के साथ रिश्ते पर सवाल किए जाने पर एली ने कभी इंकार नहीं किया

Related posts

जानिए: तीन दिनों में फिल्म इत्तेफाक ने कि कितनी कमाई

Rani Naqvi

गोविंदा की परफॉर्मेंस पर नगरपालिका ने दिया इवेंट मैनेजर को 40% भुगतान काटने का नोटिस

Rani Naqvi

लोग अबराम को बुलाते थे आर्यन का नाजायज़ बेटा: शाहरूख खान

Rani Naqvi