अरमान कोहली को ये लत बना देती वहशी, तीन साल से सह रही हूं अब सहने की हिम्मत नहीं,नीरू रंधावा

अरमान कोहली को ये लत बना देती वहशी, तीन साल से सह रही हूं अब सहने की हिम्मत नहीं,नीरू रंधावा

नई दिल्ली।  बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि रमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट करने का आरोप लगाया है । पुलिस लगातार उन्हें ढूंढ रही है लेकिन वो फरार चल रहे हैं । इस बीच नीरू रंधावा ने अरमान को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं ।

 

 

एक्टर अरमान कोहली की लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा मंगलवार को कोकिलाबेन अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। उनके माथे पर लगी चोट की सर्जरी की गई है। दूसरी तरफ अरमान अभी भी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। अरमान के बुरी तरह पीटने के बाद नीरू रंधावा ने खुलासा किया है कि अरमान उनके साथ पैचअप करना चाहते हैं और उनसे शादी करने का वादा कर रहे हैं। नीरू रंधान ने बताया कि अरमान को नशे और सेक्स की लत है । अगर उसको ये दो चीजें नहीं मिलती हैं तो वो वहशी की तरह हरकतें करने लगता है ।

 

मुझमें ये सब सहने की हिम्मत नहीं है

नीरू ने कहा, ‘मैं अरमान के साथ पिछले तीन साल से रह रही हूं और इन सालों में मैंने यही सब झेला है । वो पूरे दिन नशे की हालत में रहता है और गुस्सा आने पर किसी को भी पीट देता है ।’ ‘उसे अपनी करतूतों और सेहत का बिल्कुल भी होश नहीं रहता है । मैंने इन तीन सालों में सिर्फ मार और बेइज्जती सही है । अब तो मुझे अरमान से डर लगता है कि वो मेरे साथ कुछ भी कर सकता है ।’ ‘मैं इन सब बातों से परेशान होकर दुबई चली गई थी तो वो वहां भी आ गया और मुझे लेकर वापस आ गया । लेकिन अब अरमान की प्रताड़ना से तंग आ चुकी हूं । इससे ज्यादा मुझमें ये सब सहने की हिम्मत नहीं है।’

वहीं पुलिस अरमान को ढूंढने की कोशिश कर रही है । पुलिस की टीम ने चार बार उनके घर पर छापेमारी की लेकिन वो हाथ नहीं आए । पुलिस का कहना है कि अरमान जितना भागेंगे उतना ही फंसते जाएंगे ।