मनोरंजन

गोविंदा की परफॉर्मेंस पर नगरपालिका ने दिया इवेंट मैनेजर को 40% भुगतान काटने का नोटिस

govinda performance

मंदसौर। पशुपतिनाथ मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम में गोविंदा की प्रस्तुति सिर्फ 22 मिनट की रही। इसको लेकर कई सवाल नगरपालिका पर भी उठे। अब नगरपालिका ने इवेंट मैनेजर को चालिस प्रतिशत भुगतान काटने का नोटिस भेज दिया है। मेला समिति की बैठक इसी सप्ताह होगी। इसमें इवेंट मैनेजर द्वारा दिए जवाब पर विचार होगा। इसके लिए नगरपालिका ने एक सप्ताह में जवाब मांगा है।

govinda performance
govinda performance

बता दें कि गोविंदा को 11 लाख रूपए का भुगतान प्रस्तुती के लिए करना था। लेकिन अब नगरपालिका उन्हें 6.50 लाख का भुगतान ही करेंगी। उल्लेखनीय है कि नपा ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की नियमावली जारी कर उसी आधार पर अनुबंध किया था। तय हुआ था कि मुख्य कलाकार तीन से चार कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे। इसमें दो घंटे तक मंच पर रहेंगे। गोविंदा सिर्फ बाईस मिनट में ही चले गए थे।

वहीं नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद बुधवार ने बताया कि गोविंदा के कार्यक्रम को लेकर बनी स्थिति के बाद इवेंट का भुगतान नहीं किया है। इवेंट मैनेजर को नोटिस भेजा है। जवाब आने के बाद मेला समिति में मामले को रखा जाएगा। समिति तय करेंगी कि कितना भुगतान काटा जाए। वैसे चालिस प्रतिशत राशि काटने का प्रस्ताव सदस्यों ने दिया है।

Related posts

आज खत्म हो रहा राज कुंद्रा का पुलिस रिमांड, पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने शेयर की पहली पोस्ट, कही ये बात 

Rahul

ऐसा दिखता है करीना का बेटा तैमूर

shipra saxena

यहां दुल्हन बनेंगी नील-नितिन की मंगेतर, बजेगा ढ़ोल-नगाड़ा

Anuradha Singh