मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म रेस-3 का क्लाइमेक्स हुआ लीक,आप भी जाने

07 38 सलमान खान की फिल्म रेस-3 का क्लाइमेक्स हुआ लीक,आप भी जाने

नई दिल्ली। सलमान खान की मॉस्ट अवेटेड फिल्म रेस-3 के क्लाइमेक्स को लेकर काफी सवाल उठ रह थें। फैंस ये जानने के लिए काफी उत्सुक थे कि इस फिल्म का क्लाइमेक्स क्या होगा। अब ऐसा कहा जा रहा है कि रेस -3 का क्लाइमेक्स लीक हो चुका है जी हां.. सलमान खान की सस्पेंस से भरी इस फिल्म का क्लाइमेक्स लीक हो चुका है।

 

07 38 सलमान खान की फिल्म रेस-3 का क्लाइमेक्स हुआ लीक,आप भी जाने

 

बता दे कि इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये एक एक्शन मूवी है, जो सस्पेंस से भरी हुई है। फिल्म के सारे कलाकार ग्रे-शेड्स लिए रहते हैं और एक-दूजे के खिलाफ षड्यंत्र रचते रहते हैं। चूंकि यह सस्पेंस मूवी भी है और रिलीज के पहले सस्पेंस बाहर न आ जाए इसलिए निर्देशक रेमो डिसूजा ने फिल्म के मल्टीपल एंड शूट किए हैं। किसी को भी नहीं पता कि रियल एंडिंग क्या है।

रेस-3 की ट्रेलर लांचिंग पर बोलीं जैक्लीन फर्नांडीस, जो कुछ हूं सलमान की वजह से हूं क्योंकि

सलमान खान के डबल रोल को लेकर खुलासा

रेस 3 के अगर क्लाइमेक्स की बात की जाए तो ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक्शन और ड्रामा से तो भरी है ही पर उसके साथ ही इस फिल्म में लोगों को सलमान खान का डबल रोल देखने को भी मिलेगा बता दे कि इस फिल्म में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबू देओल, और जेडलीन भी नजर आएगी। सलमान खान की फिल्म रेस-3 को लेकर दर्शकों के अंदर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। ये फिल्म 15जून को  रिलीज हो रही है।

रेस-3 का एक्शन सीन लीक-हो रही ही इससे तुलना

Related posts

अंडर वाटर स्विमिंग करती नजर आई आलिया, शेयर की तस्वीर

Saurabh

सनी लियोनी ने बेटी को लेकर की भावुक पोस्ट

mohini kushwaha

‘श्रीदेवी बंगलो’ का संबंध श्रीदेवी की मौत के विषय में नहीं है: अरबाज खान

bharatkhabar