एक्स बॉयफ्रेंड की गर्लफ्रेंड को कटरीना ने कह दिया ये, हो गया वायरल

नई दिल्ली। आलिया भट्ट और कटरीना कैफ बॉलीवुड में काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। दोनों की दोस्ती भी काफी पुरानी है मगर कटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से दोनों दोस्तों के बीच काफी दूरियां आ गई हैं। कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि जब से आलिया भट्ट रणबीर कपूर साथ रिलेशनशिप में आई है तब से दोनों की दोस्ती पर बादल छा गए हैं। बॉलीवुड में चल रही इन अफवाहों को दरकिनार करते हुए कटरीना ने आलिया भट्ट को राजी की सक्सेस पर बधाई दी है।

 

 

बधाई हो आलिया

बता दे कि कटरीना की ओर से एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की गई है जिसमें कटरीना आलिया को बधाई देती दिख रही हैं। फोटो में फिल्म राजी का एक पोस्टर है। इस पर कटरीना ने लिखा, ”बधाई हो आलिया, आप ये डिजर्व करती हैं।” कटरीना की ये इंस्टाग्राम स्टोरी से साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि वो अपनी दोस्त आलिया की सफलता से कितना खुश हैं।

 

क्या रणबीर, कटरीना साथ में करेंगे जग्गा जासूस को प्रमोट?

 

बॉक्सऑफिस पर शानदार “राजी”

बता दें कि फिल्म राजी की बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई जारी है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 17 दिनों के अंदर ही 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। वैसे कटरीना को आलिया की एक और बात पर गर्व होना चाहिए। इस फिल्म के 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के साथ ही आलिया की तीन फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गईं।

जहां एक तरफ आलिया इन दिनों अपनी फिल्म राजी की सक्सेस की साक्षी बन रही हैं तो दूसरे तरफ उन्होंने रणवीर सिंह के साथ फिल्म गली बॉय की शूटिंग भी पूरी कर ली है। अब वो वरुण धवन के साथ फिल्म कलंक की शूटिंग कर रही है। कटरीना की बात करें तो वो फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं।
बता दे कि रणबीर आलिया ने अब खुलकर अपने रिस्ते को स्वीकार कर लिया है। दोनों को एक साथ सोनम की रिसेपशन पार्टी में भी देखा गया था।