सनी लियोनी ने बेटी को लेकर की भावुक पोस्ट

नई दिल्ली। कहते हैं कि आजक के समय में बेटा और बेटी बराबर हैं पर यें बात सच नहीं हैं आज के समय बेटी बेटें से भी आगे हैं। पर क्या आज के समय में बेटी सैफ हैं यकीनन आपका जबाव होगा नहीं क्योकि जिस तरह से हमारें देश में घटनाएं हो रही हैं उसमें यकीनन हर मां-बाप का सीना दर्द से चीख उठता होगा। बेटी चाहे जिसकी हो। देश के किसी भी हिस्से में हो, मगर जब हादसे का शिकार होती है, तो कलेजा हर मां का कांपता है।

 

डर हर मां को लगता है। फिर चाहे वो किसी मिडिल क्लास परिवार की मां हो या कोई सेलेब्रिटी। हर कोई अपनी बेटी को लेकर उतनी ही डरी हैं जितनी कोई आंम मां डरी होगी सनी लियोनी के अब तीन बच्चे हैं, जिनमें से एक बेटी भी है। मां का वही डर सनी लियोनी के दिल में भी करवट ले रहा है। सनी ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो बेटी निशा को सीने से चिपकाए बैठी हैं। इस भावुक कर देने वाली फोटो के साथ सनी ने जो पंक्तियां लिखी हैं, वो किसी भी मां को भावुक और बेचैन कर सकती हैं।

सनी ने लिखा है- ”मैं वादा करती हूं कि मेरे दिल, आत्मा और जिस्म का हर हिस्सा दुनिया की हर बुराई से तुम्हारी रक्षा करेगा। अगर तुम्हारी हिफ़ाज़त के लिए मुझे अपनी जान भी देनी पड़े, तो वो भी दे दूंगी। चोट पहुंचाने वाले और बुरे लोगों से बच्चों को सुरक्षित महसूस करवाना होगा। आइए, अपने बच्चों को अपने पास रखें और हर क़ीमत पर उनकी रक्षा करें।” बता दें कि सनी ने निशा को गोद लिया है।

कठुआ और उन्नाव की घटनाओं ने पूरे देश को झकझोर दिया है। बॉलीवुड में भी इन वारदातों को लेकर काफ़ी रोष है और तमाम सेलेब्रिटीज़ ने अपने-अपने तरीक़े से मासूमों के ख़िलाफ़ हो रहे जघन्य अपराधों की मज़म्मत की है और दोषियों को कड़ा दंड देने की मांग की है। ऐसे में सनी लियोनी का ये ट्वीट उस पूरे मामले पर काफ़ी कुछ कह जाता है, जिससे महसूस करना ज़रूरी है

बता दे कि हाल ही में हुआ उन्नाव और कठुआ गैंगेरप ताजा घटना हैं जो किसी मां को सोचने पर मजबूर कर देगा पर इसी के साथ इन घटनाओं से सरकार पर तमाम सवाल उठ रहे हैं पर जबाव किसी के पास नहीं हैं। जो हर मुद्दें पर अपनी बात कहते हैं ना जाने क्यो इस बात को लेकर चुप हैं।