देश featured

अरुण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट-सफल रहा ऑपरेशन

Untitled 67 अरुण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट-सफल रहा ऑपरेशन

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली का आज किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन सफल रहा। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में अरुण जेटली का ये ऑपरेशन किया गया। बता दे कि अरुण जेटली को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन सफल रहा। एम्स अस्पताल ने यह जानकारी दी है। 65 वर्षीय जेटली को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें आज सुबह करीब आठ बजे ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया। किडनी की बीमारी से ग्रस्त अरूण जेटली का पिछले एक महीने से डायलिसिस हो रहा था।

Untitled 67 अरुण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट-सफल रहा ऑपरेशन

राजनाथ सिंह ने किया ट्वीट

अरूण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल होने के बाद केंंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ‘अरूण जेटली की सफल किडनी प्रत्यारोपण सर्जरी के बारे में जानकर खुशी हुई, मैं उसके और किडनी डोनर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।’

कैसा रहा ऑपरेशन

बता दे कि अस्पताल की ओर से एक प्रेस रिलीज जारी की गई है जिसमें बताया गया कि जेटली का ऑपरेशन सफल रहा है।एम्स के मुताबिक जेटली और उनके डोनर की हालत स्थिर है। सूत्रों ने अनुसार, अपोलो के गुर्दा प्रतिरोपण विशेषज्ञ डॉ संदीप गुलेरिया और उनके भाई एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया भी प्रतिरोपण करने वाली टीम का हिस्सा हैं। छह अप्रैल को एक ट्वीट के जरिए उन्होंने अपनी बीमारी की पुष्टि की थी। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अरुण जेटली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अरुण जेटली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Related posts

आगरा: व्यापारियों ने योगी सरकार से की यह डिमांड, मांगे नहीं मानने पर बड़े प्रदर्शन का ऐलान, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

खुशखबरी: एसबीआई ने ब्याज दरे घटा कर ईएमआई की कीमत की इतने रूपये

Rani Naqvi

जेएनयू में छात्रों पर कुछ नकाबपोशों ने किया लाठी-डंडे से हमला, मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चेबंदी

Rani Naqvi