Breaking News featured राज्य

डोली में हुई ऐशवर्या की विदाई, तो घुड़सवारी करते हुए घर तक पहुंचे तेजप्रताप

tej aish डोली में हुई ऐशवर्या की विदाई, तो घुड़सवारी करते हुए घर तक पहुंचे तेजप्रताप

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव ने चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ शादू कर ली है। देर रात तक चली शादी में सभी रस्मों का ध्यान रखा गया। लावा छींटने के साथ छोटी-मोटी सभी रस्मों पूरे तरीके से को निभाया गया।  वहीं लालू प्रसाद यादव शादी समारोह में थोड़ी देरी से पहुंचे, और सिंदूरदान की रस्म पूरी होने के बाद वह लौट भी गए।

 

tej aish डोली में हुई ऐशवर्या की विदाई, तो घुड़सवारी करते हुए घर तक पहुंचे तेजप्रताप

 

तेजप्रताप ने ऐश्वर्या की मांग रात तीन बजकर नौ मिनट पर भरी, जबकि लालू यादव सवा तीन बजे शादी समारोह में पहुंचे। चंद्रिका राय के घर संपन्न हुए समारोह में हिन्दू धर्म के सभी नियमों का पालन किया गया।

 

शादी के बाद ऐश्वर्या राय डोली में विदा हुईं और तेजप्रताप घोड़े पर बैठकर घर आए। इस दौरान तेजप्रताप के समर्थकों ने हर-हर महादेव, तेजप्रताप यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए। चंद्रिका राय और लालू यादव के घरों में तकरीबन एक किलोमीटर फासला है। शादी के बाद लालू यादव और चंद्रिका राय एक-दूसरे से गले मिले। विदाई के वक्त ऐश्वर्या और उनके पिता चंद्रिका राय दोनों भावुक हो गए।

 

शादी का शुभ मुहूर्त 12:47 का था। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी रेवती नक्षत्र में हुई। रेवती नक्षत्र बहुत ही शुभ नक्षत्र माना जाता है। शायद यही वजह है कि लालू प्रसाद यादव के परिवार ने फेरों के लिए यह समय चुना।

 

आपको बता दें कि इस शादी को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है। एक तरफ जहां तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी बनारस के पंडित ने कराई। वहीं, इस शादी में 7000 हजार से भी अधिक मेहमानों ने शिरकत की। तेजप्रताप यादव की शादी में कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रमाविलास पासवान, शरद यादव सहित अन्य शामिल थे।

Related posts

मास्क नहीं पहना तो 1 लाख का लगेगा जुर्माना होगी 2 साल की जेल..

Rozy Ali

बिहार में गरमाई सियासत, कांग्रेस के चार एमएलसी जेडीयू में शामिल

Vijay Shrer

रक्षा सचिव अजय कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, राजनाथ सिंह ने दफ्तर आना किया बंद

Rani Naqvi