Breaking News featured मनोरंजन

‘वीरे दी वेडिंग’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज, ‘भांगडा’ करती दिखीं चारों कुड़ियां

veere di wedding 1 'वीरे दी वेडिंग' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, 'भांगडा' करती दिखीं चारों कुड़ियां

‘वीरे दी वेडिंग’ का दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है। पहले गाने ‘तारीफां’ ने जितनी तारीफें लूटी थीं, लगता है दूसरा गाना उससे भी ज्यादा हिट होने वाला है। फिल्म का ये दूसरा सोंग कंप्लीट भांगड़ा सोंग है। जिसमें सोनम, करीना, स्वरा और शिखा भांगडा करती दिख रही हैं। गाने के लिरिक्स हैं ‘भंगड़ा तां सजदा वेन नोवन गिव्स ए डेम’।

 

veere di wedding 1 'वीरे दी वेडिंग' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, 'भांगडा' करती दिखीं चारों कुड़ियां
वीरे दी वेडिंग

 

फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना पहले ही धमाल मटा चुके हैं और अब इस गाना ने रिलीज होते ही रोक कर दिया है। गाने में चारों हीरेइनें भंगड़ा करती हुई खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। गाने के लिरिक्स काफी रॉकिंग हैं, जिन्हें सुनकर यह कंपलीटली वेडिंग सोंग लग रहा है। चारों हीरोइ ड्रेस में एकदम कमाल नजर आ रही हैं।

 

आनंद कराज रस्म के साथ हुई सोनम कपूर की शादी

 

यह गाना चार सिंगर नेहा कक्कर, रोमी, सूर्या रघुनाथन और शास्वत सचदेव ने गाया है। गाने के लिरिक्स गौरव सोलंकी ने लिखे हैं और म्यूजिक शास्वत सचदेव ने दिया है।

नीचे देखिए वीडियो-

 

 

 

 

बता दें कि इससे पहले फिल्म के पहले गाने ‘तारीफां’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इतना ही नहीं हाल ही में सोनम कपूर और आनंद आहूजा के शादी फंक्शंस की वीडियोज में भी इस गाने को खूब सुना गया है। जिनमें सोनम, करीन, स्वरा और शिखा खूब ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। खैर फिल्म के ट्रेलर और गानों ने तो लोगों का दिल जीत ही लिया है उम्मीद है फिल्म को भी लोगों का खूब प्यार मिलने वाला है लेकिन फिल्म देखने के लिए दर्शकों को बस थोड़ा सा इंतेजार और करनी होगा। फिल्म 1 जून को रिलीज हो रही है।

Related posts

फिल्म पद्मावती के खिलाफ करणी सेना 01 दिसम्बर को ‘भारत बंद’ करेगी

Rani Naqvi

सीएम तीरथ ने सीएम आवास पर किया वृक्षारोपण, लोगों से की वृक्षारोपण की अपील

pratiyush chaubey

अय्यर के फिर बिगड़े बोल, अब कहा पाकिस्तान से दुश्मनी भारत का नुकसान

Vijay Shrer