featured
08

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रही रोडवेज की एक बस पर हाईटेंशन तार गिर जाने से दो बच्चों समेत 8 यात्रियों की मौत की खबर है। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। घायलों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस के अनुसार, मंगलवार करीब 11 बजे बेवर डिपो की बस यात्रियों को लेकर सेंथरी गांव के पास पुराने एआरटीओ कार्यालय के समीप से गुजर रही थी। उसी समय हाईटेंशन लाइन का तार अचानक टूटकर बस की छत पर जा गिरा, जिससे सात लोगों की मौत हो गई।

08

बस दिल्ली से बेवर जा रही थी। इसमें कुल चालीस लोग सवार थे। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए। हालांकि बाकी यात्रियों ने किसी तरह बस से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे के बाद प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अब तक दो बच्चों और दो महिलाओं सहित सात यात्रियों के शव जिला चिकित्सालय लाए जा चुके हैं।

उप जिलाधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा मृतकों को 2-2 लाख रुपये की सहायता राशि और परिवार लाभ योजना के तहत 30-30 हजार रुपये तत्काल दिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल लोगों का पूरा इलाज नि:शुल्क कराया जाएगा।

Akeel New(अकील सिद्दीकी, संवाददाता)

Related posts

स्कूल की छुट्टी करवाने के लिए नाबालिग ने छात्र को चाकुओं से गोदा

Breaking News

अंबति रायडू के बॉलिंग एक्शन की होगी जांच- आईसीसी

mahesh yadav

बैन समाप्ति से पहले बैनक्राप्ट का खुलासा, गेंद से छेड़छाड़ के लिए वार्नर ने उकसाया था

Ankit Tripathi