Breaking News featured यूपी राज्य

स्कूल की छुट्टी करवाने के लिए नाबालिग ने छात्र को चाकुओं से गोदा

17mph116 स्कूल की छुट्टी करवाने के लिए नाबालिग ने छात्र को चाकुओं से गोदा

लखनऊ। अभी प्रद्युम्न मर्डर केस को लोग भूले भी नहीं थे कि नवाबों की नगरी लखनऊ से ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया है। उत्तर प्रदेश की राजनधानी लखनऊ के एक स्कूल में एक छात्रा ने सिर्फ स्कूल की छुट्टी करवाने के लिए एक मासूम की चाकू गोदकर हत्या का प्रयास किया गया है।  वहीं अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावर छात्रा को तलाश रही है। घायल छात्र ऋतिक को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक पहली कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ऋतिक को स्कूल की एक छात्रा ने वॉशरुम में बंधक बनाकर ताबडतोड़ चाकू से वार करने के बाद फरार हो गई। पुलिस को दिए बयान में छात्र ने बताया कि सुबह साढ़े दस प्रार्थना होनी थी। तभी एक दीदी क्लास में आई और उसने नाम पूछा और अपने साथ ले गई।

छात्र ने बताया कि दीदी उसे लडक़ों के वॉशरूम में ले गईं और अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद मेरे मुंह में दुपट्टा ठूंस दिया और उसी से हाथ पीछे करके बांध दिए और फिर मेरे ऊपर चाकू से वार कर दिया। दीदी ने माथे, सीने से नीचे और दो वार पेट पर किए। मैं गिर पड़ा तो वह मुझे वहीं छोडक़र वॉशरूम बाहर से बंद कर भाग गईं। छात्र ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि हमला करते वक्त दीदी कह रही थीं कि तुम मरोगे नहीं तो स्कूल में छुट्टी कैसे होगी? फिलहाल छात्र के बयान को पुलिस ने दर्ज कर लिया है।17mph116 स्कूल की छुट्टी करवाने के लिए नाबालिग ने छात्र को चाकुओं से गोदा

घायल छात्र ने मोबाइल पर फोटो देखकर छात्रा की शिनाख्त भी कर ली है। ऋतिक के मुताबिक हमला करने वाली छात्रा जूनियर सेक्शन की स्कूल यूनिफॉर्म में थी। उसने स्कर्ट और ब्लेजर पहन रखा था। उसके बाल छोटे थे। जिस वॉशरूम में ऋतिक लहूलुहान हालत में मिला, वह स्कूल के सीनियर ब्लॉक का सेकंड फ्लोर था। सीनियर बच्चों का ब्लॉक जूनियर बच्चों की बिल्डिंग से 200 मीटर दूर है। बुधवार को फरेंसिक टीम ने वॉशरूम में छानबीन की।

उसके बाद पुलिस ने वॉशरूम सील कर दिया। त्रिवेणीनगर निवासी और हाई कोर्ट में काम करने वाले राजेश कुमार सिंह के दोनों बेटे हितेश (12) और ऋतिक (7) ब्राइटलैंड स्कूल में पढ़ते हैं। हितेश छठी और ऋतिक पहली का छात्र है। लेकिन,ऋतिक का बड़ा भाई हितेश पिछले छह माह से स्कूल नहीं जा रहा है। उसके पिता राजेश ने बताया कि उसकी तबीयत खराब रहती है। इस वजह से वह स्कूल नहीं जाता है।

Related posts

नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री जनधन खाते में 20, 884 करोड़ हुए जमा : जेटली

shipra saxena

आश्रम के सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रीलीज, दिखाई देगी बाबा निराला की डार्क साइड

Trinath Mishra

एलओसी पर फिर पाकिस्तानी गोलीबारी, एक जवान शहीद

bharatkhabar