Breaking News featured देश यूपी राज्य

योगी के मंत्री को नहीं भाया दलित के घर का पानी, होटल से मंगाकर खाया खाना

suresh योगी के मंत्री को नहीं भाया दलित के घर का पानी, होटल से मंगाकर खाया खाना

लखनऊ। दलितों को लुभाने में लगी भारतीय जनता पार्टी और योगी सरकार अपने मंत्री के कारण ही विवादों में आ गई है। दरअसल दलितों को लुभाने के लिए सीएम योगी ने दलित के घर खाना खाया था और उसके बाद से ही उनके कई मंत्री दलितों के घर जाकर भोजन कर रहे हैं। इसी क्रम में हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है। इस मामले से ऐसा लगता है कि योगी के मंत्री को दलितों के घर का पानी तक पसंद नहीं है। suresh योगी के मंत्री को नहीं भाया दलित के घर का पानी, होटल से मंगाकर खाया खाना

दरअसल योगी सरकार में राज्य मंत्री सुरेश राणा ने मंगलवार को अलीगढ़ में दलित परिवार के घर जो खाना खाया उसे बढ़े ही लाव-लश्कर के साथ होटल से मंगाया गया था। यहां तक की मंत्री जी ने दलित के घर का पानी भी नहीं पिया। मंत्रीजी के लिए खासतौर पर बाहर से मिनरल वाटर लाया गया। अलीगढ़ के तहसील खैर इलाके में दलित के घर पहुंचे मंत्री जी के लिए खाने में सलाद,दाल मखनी, छोले-चावल, पालक-पनीर, उडद की दाल, मिक्स वेज,रायता, तंदूरी रोटी के अलावा मीठे में गुलाब जामून, कॉफी और पानी भी बाहर से आया था।

 एक तरफ बीजेपी की कोशिश हैं कि उसके मंत्री और नेता दलित के घर में ही रात गुजारें और खाना भी वहीं खाएं। लेकिन दूसरी तरफ सुरेश राणा जैसे नेता दलित के घर रुकना तो दूर उसके घर का पानी तक नहीं पीते। राणा ने अपने रहने का इंतजाम सामुदायिक केंद्र में किया और वहीं पर आराम किया। आपको बता दें कि पिछले दिनों योगी आदित्यनाथ ने भी प्रदेश के प्रतापगढ़ इलाके में दलित परिवार के घर जाकर खाना खाया था। तब कहा गया था कि योगी के लिए रोटी ठाकुर जाति से आने वाली उनकी मंत्री स्वाति सिंह ने बनाई थी।

Related posts

ताला ही नहीं अलीगढ़ में है सेना के लिए बड़े आयुध उत्पाद बनाने की क्षमताः योगी आदित्यनाथ

Nitin Gupta

भारतीय सेना की ताकत का जायजा लेने रक्षा मंत्री पहुंची जैसलमेर

Rani Naqvi

कश्मीर पर प्रधानमंत्री, वित्तमंत्री की राय एक नहीं : कांग्रेस

bharatkhabar