मनोरंजन featured

शाहिद कपूर के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान-फिर बनेंगे पापा

Untitled 57 शाहिद कपूर के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान-फिर बनेंगे पापा

नई दिल्ली। शाहिद कपूर के घर एक बार फिर नन्हें मेहमान की किलकारी गूंज सकती हैं जी हां.. शाहिद कपूर के घर खुशियों ने दस्तक दी औऱ एक बार फिर वो पापा बन सकते हैं और उनके घर नन्हा मेहमान मेहनाम आने वाला हैं। बता दे शहीद की ओऱ से शाहिद ने खुद इस बात की जानकारी दी है।उनकी पत्नी मीरा राजपूत प्रेग्नेंट हैं और इस साल की सर्दियों में उनके घर एक नन्हा मेहमान आयेगा।

Untitled 57 शाहिद कपूर के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान-फिर बनेंगे पापा

पिछले कुछ दिनों से इस तरह की खबरें आ रही थीं , मीशा की लेटेस्ट तस्वीरों के बाद इस तरह की चर्चा थी कि वो प्रेग्नेंट हैं लेकिन शुक्रवार को शाहिद ने इंस्टाग्राम के जरिये इसकी पुष्टि कर दी। साथ ही अपनी बेटी मीशा की एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें लिखा है – बिग सिस्टर। ये साफ़ संकेत था कि मीशा जल्द ही बड़ी बहन बनने जा रही हैं। मीरा ने भी पिछले दिनों कहा था कि अभी उनका बॉलीवुड में आने का कोई प्लान नहीं है।

अभी एक और बच्चे का प्लान है और उसके बाद तय करेंगी। शाहिद ने भी कहा था कि मीरा एक और बच्चे के ख्वाहिश रखती हैं। वो परंपरा को तोडना चाहती हैं। सबसे पहले वो बच्चों के जन्म के साथ उनकी परवरिश करना चाहती हैं और ताकि उसके बाद वो अपने मन का काम करने के लिए स्वतंत्र हो सकें।

दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से इंग्लिश ग्रैजुएट मीरा जब यूनाइटेड नेशंस में इंटर्न थी तब साल 2014 में उनकी शाहिद से मुलाकात हुई। एक साल बाद सात जुलाई को दोनों ने गुरुग्राम में एक निजी समारोह में दोनों की शादी हो गई और साल 2017 में 26 अगस्त को मीरा ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मीशा रखा गया। शाहिद और मीरा का दूसरा बेबी इस अक्टूबर में होगा।

शाहिद हमेशा से ही फैमिली मैन बन कर रहना चाहते थे। अक्सर उन्हें पत्नी मीरा और बेटी के साथ सार्वजानिक स्थानों पर देखा जाता है। शाहिद इन दिनों श्री नारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में काम कर रहे हैं। बिजली चोरी और उससे जुड़ी समस्याओं पर बन रही इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी हैं। बता दे कि शाहिद ने 2017 की सबसे हिट फिल्म पद्मावत की थी जो की सुपर डुपर हिट साबित हुई थी।

Related posts

योगी कराएंगे मायावती सरकार के दौरान 21 चीनी मिलों के घोटाले की जांच

shipra saxena

यूपी में विशेषज्ञ परामर्श समिति की रिपोर्ट, बच्‍चों के लिए खतरनाक ‘डेल्टा+’ वैरिंएट

Shailendra Singh

उत्तर प्रदेश: एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, मुख्तार अंसारी के दो शार्प शूटर ढेर

Rahul