featured क्राइम अलर्ट यूपी

उत्तर प्रदेश: एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, मुख्तार अंसारी के दो शार्प शूटर ढेर

यूपी एसटीएफ ने फर्जी कॉल सेंटर पर की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की ठगी करने वाले गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: एसटीएफ ने बुधवार रात माफिया विधायक मुख्तार अंसारी के दो शार्प शूटर अलीशेर उर्फ डॉक्टर और कामरान उर्फ बन्नू को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। दोनों शार्प शूटर पुराने लखनऊ के एक बड़े कारोबारी की हत्या के इरादे से आए थे। हालांकि, इससे पहले दोनों अपने मंसूबों में कामयाब होते एसटीएफ को भनक लग गई। एसटीएफ दोनों को पकड़ने पहुंची तो शार्प शूटरों ने गोलीबारी शुरू कर दी। दोनों तरफ से हुई जबावी फायरिंग में दोनों शार्प शूटर मारे गए। अलीशेर पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था जबकि कामरान 25 हजार रुपये का इनामी था।

एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने बताया कि अलीशेर उर्फ डॉक्टर और कामरान उर्फ बन्नू आजमगढ़ के रहने वाले थे। दोनों ने पुराने लखनऊ के बड़े कारोबारी को मारने की सुपारी ली थी। दोनों कई दिन से लखनऊ में छिप कर रह रहे थे। बुधवार देर शाम एसटीएफ को दोनों की लोकेशन मड़ियांव थाना क्षेत्र के फैजुल्लागंज इलाके में मिली।

एसटीएफ के एएसपी विशाल विक्रम अपनी टीम लेकर फैजुल्लागंज पहुंचे और दोनों की तलाश शुरू कर दी। बंधा रोड पर संदिग्ध दो व्यक्ति बाइक से आते हुए दिखे। एसटीएफ की टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो दोनों बाइक मोड़ कर भागने लगे। इस प्रयास में उनकी बाइक फिसलकर गिर पड़ी।

दोनों बदमाश सड़क से नीचे उतरकर बगीचे की तरफ भागे और पेड़ की आड़ लेकर फायरिंग करने लगे। पुलिस ने भी तीन तरफ से घेराबंदी करके जवाबी फायरिंग की जिसमें दोनों को गोली लग गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बदमाशों के पास से एक 30 एमएम की कार्बाइन, दो पिस्टल, एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

Related posts

शिक्षक दिवस आज, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने दी बधाई, बताया शिक्षक दिवस का मकसद

Trinath Mishra

प्रेमी से बेटी को मिलते देखकर घरवालों ने दोनो को मारकर लटकाए शव

Ankit Tripathi