Breaking News featured देश यूपी राज्य

क्षेत्र की समस्याओं पर छात्राओं ने दागे सवाल, राहुल बोले मोदी-योगी से पूछो

10 13 क्षेत्र की समस्याओं पर छात्राओं ने दागे सवाल, राहुल बोले मोदी-योगी से पूछो

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौर पर हैं। अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी कई स्थानीय लोगों, किसानों से मुलाकात करेंगे और उनकी समस्याओं को जानेंगे। इसी कड़ी में जब सोमवार को राहुल गांधी एक स्कूल में पहुंचे तो वहां मौजूद कुछ छात्राओं ने उनसे सवाल पूछा,जिनका जवाब देने की बजाए कांग्रेस अध्यक्ष ने सारा ठिकरा पीएम मोदी और सीएम योगी पर फोड़ दिया।

दरअसल जब क्षेत्र के बच्चों ने अपने सांसद से अमेठी के विकास को लेकर सवाल पूछा तो पहले तो राहुल गांधी थोड़ी देर के लिए चुप हो गए और फिर बाद में सारा ठिकरा मोदी और योगी सरकार पर फोड़ दिया। जब राहुल गांधी से एक छात्रा ने कानून को लेकर सवाल पूछा तो राहुल ने कहा की आप ये सवाल मोदी जी से पूछियों क्योंकि इस समय उनकी सरकार चल रही है हमारी नहीं। वहीं जब बच्चों ने अमेठी को लेकर पूछा तो राहुल ने कहा कि इसका जवाब आपकों प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ देंगे। 10 13 क्षेत्र की समस्याओं पर छात्राओं ने दागे सवाल, राहुल बोले मोदी-योगी से पूछो

वहीं देखा जाए तो स्कूल की छात्राओं ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए अपने सांसद से उम्मीद भरी नजरों से सवाल पूछा था,लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके सांसद विकास पर जवाब देने की बजाए राजनीति शुरू कर देंगे। गौरतलब है कि हाल में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी अमेठी का दौरा किया था।इस दौरान ईरानी ने कई स्थानीय लोगों से मुलाकात की थी. स्मृति ने यहां से स्थानीय समस्याओं को लेकर हमला भी बोला था।

पढ़ें बच्चों और राहुल के बीच क्या हुई बात…

छात्रा का सवाल – सर, सरकार ने जो इतने कानून लागू किए वो अभी तक लागू क्यों नहीं हुए?

राहुल गांधी – ये आप मोदी जी से पूछिए… मेरी सरकार थोड़ी है जब हमारी सरकार होगी तो हमसे पूछना..

छात्रा का सवाल –  लेकिन सर अमेठी के लिए तो… लाइट वगैरह से बहुत सपोर्ट होता है..

 राहुल गांधी – अमेठी को तो योगी जी चलाते हैं.. मैं तो एमपी हूं मेरा काम लोकसभा में कानून बनाना है, लेकिनर योगी जी का काम यूपी को चलाने का है और योगी जी दूसरा काम कर रहे हैं। बिजली का काम नहीं कर रहे हैं, पानी का काम नहीं कर रहे हैं, दोस्त बना रहे हैं।

Related posts

प्रेमिका से पहले Video Call पर लड़ाई की, फिर श्मशान में जाकर खुद को मारी गोली

Shailendra Singh

इन टिप्स की मदद से लगायें, अपनी खूबसूरती में चार चांद

Kalpana Chauhan

सुरेश प्रभु ने छोड़ा मंत्रालय, पीयूष गोयल बनेंगे रेल मंत्री- सूत्र

Pradeep sharma