Breaking News featured उत्तराखंड देश

दिनेश मानसेरा की मंगली एक पटकथा का हुआ विमोचन

dinish दिनेश मानसेरा की मंगली एक पटकथा का हुआ विमोचन

हल्द्वानी। प्रख्यात पत्रकार और लेखक दिनेश मानसेरा की बहु प्रतीक्षित पुस्तक मंगली एक पटकथा का रविवार को भव्य विमोचन हुआ। इस मौके पर देश के कई बड़े पत्रकारों और जानीमानी हस्तियों को वहां देखा गया। इस मौके हल्द्वानी लिटरेचर फेस्ट में सूबे के कैबिनेट मंत्री प्रकाशपंत भी मौजूद रहे । मानसेरा की यह दूसरी किताब है। इसके पहले साल 2016 में दिल्ली में उनकी पहली किताब आई थी। किताब का नाम ‘दाज्यू बोले’था। इस किताब की लोकप्रियता के बाद यह इनकी दूसरी किताब है।

dinish दिनेश मानसेरा की मंगली एक पटकथा का हुआ विमोचन

किताब के विमोचन के दौरान वहां पहुंचे अतिथियों के साथ दिनेश ने फेसबुक वॉल पर कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं साथ ही उन सभी का शुक्रिया भी अदा किया है। पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि मंगली-एक पटकथा,का विमोचन आखिरकार शुभ घड़ी में होही गया, शुक्रिया,ऋचा अनिरुद्ध जी,रणवीर चौहान जी,मनीष मेहता जी,अभिसार भाई हृदयेश जोशी,मनहर, विजय त्रिवेदी जी,गीताश्री जी,रणधीर जी और अपनी रीना..साथ देने वाले सभी श्रोता और साथी..शुक्रिया अतुल सिन्हा जी, नीरज वत्स ,सोनाली मिश्रा जी, प्रितपाल कौर जी ,अमित श्रीवास्तव जी,रयाल साहब जी साथ देने के लिए दिल से शुक्रिया।

इस दौरान उन्होने एख परिचर्चा में भी भाग लिया। जहां वर्तमान परिस्थितियों और लेखकों की भूमिका पर भी प्रकाश डाला। इसके साथ ही इस मौके पर उन्होने आए सभी अतिथियों का तहे दिल से शुक्रिया अता किया। उनका मानना है कि ये किताब एक अलग ही किरदार को दिखाने वाली है।

Related posts

अज्ञात शव और पोस्टमॉर्टम के बीच की वो प्रक्रिया, जिसे आप जानना चाहेंगे!

Shailendra Singh

रूस को सबक सिखाने के लिए दुनिया के सबसे बड़े तेल उत्पादक देश सऊदी अरब ने घटाई तेल की कीमत

Shubham Gupta

Chaitra Navratri 2023: चैत्र नवरात्रि का आज तीसरा दिन, जानें मां चंद्रघंटा की पूजा विधि, मुहूर्त और मंत्र

Rahul