Breaking News featured देश राज्य

शाह का सिद्धारमैया पर तंज, बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से हैं परेशान

10 06 2017 shahn10 शाह का सिद्धारमैया पर तंज, बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से हैं परेशान

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। इसी क्रम में प्रदेश में बीजेपी का प्रचार करने पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से मुख्यामंत्री घबरा गए हैं और इसी कारण वे दो सीटों से विधानसभा चुनाव लड़ने की सोच रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने शुक्रवार को योद्धा रानी चेनमा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। माल्यार्पण करने के बाद शाह ने कहा कि 12 राज्यों की जनता में सिद्धामैया की सरकार को लेकर काफी रोष है। 10 06 2017 shahn10 शाह का सिद्धारमैया पर तंज, बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से हैं परेशान

शाह ने कहा कि सीएम घबरा गए हैं और वे अपनी वर्तमान सीट चामुंडेश्वरी के अलावा कोई और सीट से भी चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं।  उन्होंने कहा कि 2 मई को होने वाले राज्यसभा मतदान के लिए भाजपा की स्थिति दिनों दिन मजबूत होती जा रही है। कांग्रेस के पांच वर्ष के कुशासन और भ्रष्टाचार से राज्य की जनता बुरी तरह त्रस्त है और वह सिद्धारामैया की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भाजपा को फिर से सत्ता में लाने का मन बना चुकी है।

शाह ने कहा कि भाजपा बी एस येद्दयुरप्पा की अगुवाई में सत्ता पर काबिज होने की दिशा में मजबूती से आगे बढ़ रही है। पार्टी निश्चित रूप से कर्नाटक में सत्ता में आयेगी और राज्य की जनता को अच्छा और पारदर्शी शासन देगी। भाजपा अध्यक्ष शाह पहली बार किट्टूर आये हैं, इस दौरान उन्होंने कहा कि देश को रानी चेन्नमा पर गर्व है। रानी चेन्नमा अंग्रेजों के खिलाफ लोहा लेने में आगे रहीं।

Related posts

सहारनपुर- जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने किया ज़िला कारागार का औचक्क निरीक्षण, बैरिकों की गहनता से ली जा रही है तलाशी

piyush shukla

Dev Diwali 2022: इस दिन मनाई जा रही देव दीपावली, उस दिन ना करें ये काम, माता लक्ष्मी हो सकती हैं नाराज

Rahul

हिलेरी अमेरिका में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार नामित

bharatkhabar