Breaking News featured देश

रेप की घटनाओं पर स्मृति आई सामने, हार्दिक ने पूछा पीएम को चूड़ियां भेजी?

10 10 रेप की घटनाओं पर स्मृति आई सामने, हार्दिक ने पूछा पीएम को चूड़ियां भेजी?

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के उन्नाव और जम्मू के कठुआ में हुए रेप कांड के बाद विरोधियों को सरकार पर हमला करने का बैठे बिठाए मौका मिल गया है। दरअसल सरकार की तरफ से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि सरकार रेप के मामलों को गंभीरता से ले रही है और एक महिला होने के नाते मैं विश्वास करती हूं कि पीडिताएं शर्मसार महसूस न करें। उन्होंने कहा कि इन मसलों पर राजनीति की जा रही है जोकि सरासर गलत है।

ईरानी के इस बयान पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने ईरानी से पूछा कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ वे महिलाओं की लड़ाई में आगे रही थी,लेकिन अब वे क्या कहेंगी? हार्दिक ने कहा कि आप मनमोहन सिंह को चूड़ियां भेज रही थी,लेकिन अब पीएम मोदी को क्यों नहीं भेज रही? हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी के उन्नाव और जम्मू के कठुआ की बलात्कारी घटना के बाद बीजेपी सरकार की महिला मंत्री स्मृति ईरानी चूप क्यों हैं?10 10 रेप की घटनाओं पर स्मृति आई सामने, हार्दिक ने पूछा पीएम को चूड़ियां भेजी?

हार्दिक ने लिखा कि दिल्ली की निर्भया को न्याय दिलाने के लिए उस वक्त ईरानी  ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चूड़ियां भेंट की थी तो दीदी आप आज के पीएम मोदी को क्या देंगी। पाटीदार नेता ने कहा कि बीजेपी की सरकार में किसी बेटी का बलात्कार होता है तो क्या वो बेटी नहीं हैं। कांग्रेस की सरकार में बलात्कार की घटना हो तो पूरा देश को हिंसा की आग में झोंक देने वाले भाजपा वालो! जागो भारत जागो सिर्फ कैंडल मार्च से कुछस नहीं होगा पूरे देश को अपनी जिम्मेदारी समझकर रोड पर आना होगा।

वहीं महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने शुक्रवार को वीडियो रिलीज करके कहा कि ‘मैं कठुआ और हालिया रेप मामलों को जानकर बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हो गई हूं। मैं और मंत्रालय मिलकर पोस्को एक्ट में संशोधन का प्रस्ताव रखेंगे जिसके अनुसार 12 साल से कम बच्चों के रेप के मामले में मौत की सजा का प्रावधान हो। दूसरी ओर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी ने कहा कि कठुआ में जो हुआ वह हमारे समाज के लिए कलंक है। हम इतने अमानवीय कैसे हो सकते।

Related posts

आम बजटः सबकी ‘सेहत’ के लिए ‘आयुष्मान’

Rani Naqvi

अमरनाथ यात्रा रोकी गई, लौटने लगे तीर्थयात्री, जानें क्या है सरकार का अगला कदम

bharatkhabar

सरकार में सत्येन्द्र जैन का बढ़ा कद, डीएसआईडीसी के चेयरमैन बने

Rani Naqvi