featured देश यूपी राज्य

उन्नाव गैंगरेप: सीबीआई ने आरोपी बाजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को किया गिरफ्तार

kuldeep sangel उन्नाव गैंगरेप: सीबीआई ने आरोपी बाजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को किया गिरफ्तार

लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने आरोपी बाजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच कर रही सीबीआई ने शुक्रवार तड़के बीजेपी विधायक को उसके लखनऊ स्‍थ‍ित आवास से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने करीब सुबह 4.30 बजे विधायक को गिरफ्तार किया है।

kuldeep sangel उन्नाव गैंगरेप: सीबीआई ने आरोपी बाजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को किया गिरफ्तार

बता दें कि जिसके बाद से ही लखनऊ के सीबीआई के दफ्तर में कुलदीप सेंगर से पूछताछ जारी है। सीबीआई शुक्रवार को ही कुलदीप सेंगर को कोर्ट में पेश कर सकती है। सीबीआई की तरफ से इस मामले में अभी तक तीन केस दर्ज किए गए हैं। कुलदीप सेंगर पर नाबालिग से रेप, पीड़िता के पिता की हत्या का केस और तीसरा केस विधायक सेंगर के परिवार की तरफ से जो भी शिकायत दी गई है।

बता दें, केंद्र ने उत्तर प्रदेश सरकार की सिफारिश मंजूर करते हुए गुरुवार की शाम इस केस की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी से कराने का आदेश जारी किया था। इससे पहले हाई कोर्ट की फटकार के बाद पुलिस ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ गुरुवार को FIR दर्ज की गई थी। आरोपी विधायक पर उन्नाव के माखी थाने में बीते बुधवार देर रात आईपीसी की धारा 363, 366, 376 और पॉक्सो कानून की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Related posts

उत्तर प्रदेश: बीजेपी सांसद के बिगड़े बोले, एसडीएम को धमकी देकर कहा जीना मुश्किल कर दूंगी

Breaking News

पंजाब: संगठनात्मक ढांचे को ”AAP” ने किया मजबूत, नियुक्त किए संयुक्त सचिव

Breaking News

जब विधायक ने दी एसडीओ को धमकी, तो हुआ ऐसा..

kumari ashu