Breaking News featured देश राज्य

रानीगंज हिंसा: बीजेपी ने टीएमसी को ठहराया जिम्मेदार, ममता नहीं जिहादी सरकार

BABUL SUPRIYO 2612998g रानीगंज हिंसा: बीजेपी ने टीएमसी को ठहराया जिम्मेदार, ममता नहीं जिहादी सरकार

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के रानीगंज में रामनवमी के अवसर पर भड़की हिंसा के बाद पूरा जिला जल रहा है, जिस पर जमकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने इस हिंसा के लिए पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने ममता सरकार को जिहादी सरकार की संज्ञा दी है। पश्चिम बंगाल के आसलोन से सांसद ने आरोप लगाया कि राजनीगंज हिंसा का कारण पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करना है। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी सरकार ने तृष्टिकरण के लिए कोई एक्शन नहीं लिया। BABUL SUPRIYO 2612998g रानीगंज हिंसा: बीजेपी ने टीएमसी को ठहराया जिम्मेदार, ममता नहीं जिहादी सरकार

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने पहले कदम उठाए होते तो हिंसा को टाला जा सकता था। सुप्रियों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने राजनीतिक आकाओं के कहने के मुताबिक काम किया और इलाके में गुंड़ो को पूरी छूट दे दी। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट किया और लिखा कि वे जिहादी सरकार को दिखा देंगे कि बंगाल की आत्मा अभी जिंदा है। उन्होंने ये भी कहा कि सोशल मीडिया पर सैकड़ों तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमे से अगर 25 फीसदी भी सही निकलीं तो पता चलेगा की हालात कितने खराब हैं। इस हिंसा को लेकर सुप्रियो ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से फोन पर भी बात की है।

वहीं दूसरी तरफ इस हिंसा के लिए टीएमसी बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने साफ शब्दों में कहा है कि राम के नाम पर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी। बता दें कि 25 मार्च को रामनवमी के मौके पर जुलूस को लेकर बर्धमान जिले के रानीगंज इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। हालात आगजनी और फायरिंग तक पहुंच गए थे, जिसमें एक व्यक्ति की मौत होने की बात सामने आई है। पुलिस ने अब तक हिंसा के आरोप में 19 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Related posts

जम्मू-कश्मीर में पिछले दो दिनों में विशेष ट्रेनों से अभी तक 3287 लोग पहुंचे, 14 दिनों तक रखा जाएगा क्वारंटाइन 

Rani Naqvi

दिल्ली नाबालिग रेप केस: राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, कहा-न्याय के रास्ते पर साथ

pratiyush chaubey

अखिलेश यादव का बड़ा दावा- ‘जनता चाहती है बदलाव, भाजपा का जाना तय’

Shailendra Singh