बिहार featured देश राज्य

चारा घोटाला मामले में आया फैसला-अरुण कुमार के साथ इन्हे दिया गया दोषी करार

9419bbe2 2a74 4cd7 9985 2038769416d4 चारा घोटाला मामले में आया फैसला-अरुण कुमार के साथ इन्हे दिया गया दोषी करार

नई दिल्ली।चारा घोटाला में रांची सेंट्रल जेल में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ चौथे मामले में आज फैसला आ गया हैं बता दे कि कई बार फैसले की तारिक के चलते फैसला आने में समय लग रहा था लेकिन आज फैसला आ गया हैं जिसमें अरुण कुमार , अजीत वर्मा और क्रष्ण कुमार मिश्रा को दोषी करार दिया गया हैं  साथ ही पूर्व सीएम जग्गनाथ मिश्रा को बरी कर दिया गया हैं। और अब कुछ ही देर में लालू यादव पर फैसला आ सकता हैं।

9419bbe2 2a74 4cd7 9985 2038769416d4 चारा घोटाला मामले में आया फैसला-अरुण कुमार के साथ इन्हे दिया गया दोषी करार

लालू यादव इन दिनो काफी बीमार चल रहे हैं और कल लालू यादव की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया था जहां कई लोग उनकी हालत का जायजा लेने पहुंचे थें। बता दे कि तीन दिनों से हॉस्पिटल में होने की वजह से वह रांची कोर्ट में पेश नहीं होंगे। बता दे कि लालू यादव पेरिएनल एब्सिस की बीमारी से पीड़ित है। उनके मलद्वार में जख्म हो गया है। इसके अलावा उन्हें डायबीटीज और हाइपर टेंशन भी है। उन्हें डॉक्टरों ने खिचड़ी, रोटी, हरी सब्जी, दाल और दही लेने की सलाह दी है। इससे पहले शनिवार को ही चारा घोटाले के चौथे मामले में फैसला आने वाला था जिसे टाल दिया गया था।

चारा घोटाला मामला
चारा घोटाला मामला दुमका कोषागार से अवैध निकासी से जुड़ा हैं। इस मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने आरजेडी सुप्रीमो को साढ़े तीन साल की जेल और 5 लाख रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई थी। इस सजा के बाद लालू के पास हाई कोर्ट से जमानत लेने का विकल्प था जिसके आधार पर लालू ने झारखंड हाई कोर्ट में अर्जी दायर की थी।

Related posts

दिल्ली एमसीडीः बीजेपी वर्तमान पार्षद, उनके रिश्तेदारों को नहीं देगी टिकट

Rahul srivastava

घाटी में शांति बनाने की महबूबा ने की अपील, हमेशा के लिए नहीं है अफस्पा

Rahul srivastava

नाथ संप्रदाय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रावत और सीएम योगी रहे साथ-साथ

piyush shukla