featured देश राज्य

AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने दिया सेना प्रमुख के बयान पर पलटवार

Badruddin Ajmal

नई दिल्ली। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के बांग्लादेशी नागरिकों की असम में घुसपैठ और ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) पर दिए गए बयान पर सियासी घमासान छिड़ गया है। AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने सेना प्रमुख के बयान पर पलटवार करते हुए कहा- पार्टी बढ़ रही है तो सेना प्रमुख को चिंता क्यों हो रही है? अजमल का कहना है कि सेना प्रमुख बिपिन रावत ने एक राजनीतिक बयान दिया है, जो चौंकाने वाला है।

Badruddin Ajmal
Badruddin Ajmal

बता दें कि सेना प्रमुख को चिंता क्यों है कि बीजेपी की तुलना में लोकतांत्रिक और धर्मनिरपेक्ष मूल्यों पर आधारित एक राजनीतिक पार्टी तेजी से बढ़ रही है? उन्होंने कहा कि बड़ी राजनीतिक पार्टियों के गलत रवैए की वजह से AIUDF और AAP जैसी वैकल्पिक पार्टियां तेजी से आगे बढ़ी हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान देकर सेना प्रमुख क्या खुद को राजनीति में शामिल नहीं कर रहे हैं? जो कि संविधान के खिलाफ है।

वहीं सेना प्रमुख के बयान पर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाए हैं। ओवैसी के अलावा कई राजनीतिक पार्टियों ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। ओवैसी ने ट्वीट किया कि आर्मी चीफ को राजनीतिक मामलों में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए, किसी राजनीतिक पार्टी के उदय पर बयान देना उनका काम नहीं है. लोकतंत्र और संविधान इस बात की इजाजत देता है कि सेना हमेशा एक निर्वाचित नेतृत्व के तहत काम करेगी।

Related posts

Govardhan: गोवर्धन में अग्रवाल सेवा समिति ने श्री गिरिराज का अलौकिक फूल बंगला एवं छप्पन भोग का किया आयोजन

Rahul

लखनऊ का पूर्व शासक भी वोटिंग के लिए तैयार, थोड़ी देर में डालेंगे वोट

bharatkhabar

PM Modi in Haldwani: विपक्ष पर पीएम मोदी का वार, कहा कुछ सरकार कहती थी “चाहे उत्तराखंड को लूट लो, मेरी सरकार बचा लो।”

Neetu Rajbhar