देश featured पंजाब राज्य

ईडी कार्यालय पर कांग्रेस का प्रदर्शन, खैहरा के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप

ed office

चंडीगढ़। मादक पदार्थों की तस्करी में घिरे पंजाब विधान सभा में नेता विपक्ष एवं आम आदमी पार्टी के विधायक सुखपाल सिंह खैहरा के खिलाफ की गई शिकायत पर कार्रवाई नहीं करने पर कांग्रेसियों ने जिला अध्यक्ष अरविंद मिश्रा के नेतृत्व में जालंधर स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) दफ्तर पर धरना दिया। धरने के दौरान ईडी दफ्तर के बाहर भाजपा के खिलाफ पोस्टर भी लगाया गया, जिसमें लिखा गया था कि भाजपा के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई की जाती है।

ed office
ed office

बता दें कि जिला अध्यक्ष अरविंद मिश्रा ने कहा कि उन्होंने कुछ माह पहले ईडी को सुखपाल खैहरा के खिलाफ शिकायत दी थी कि खैहरा ने 2007 में चुनाव आयोग को अपनी संपत्ति दो करोड़ बताई थी और 2017 में 62 करोड़ बताई थी। उन्होंने ईडी से मांग की थी कि इस मामले की जांच की जाए लेकिन अभी तक जांच शुरू भी नहीं की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि खैहरा भाजपा के जासूस हैं, इसी कारण ईडी खैहरा के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहा है। अरविंद मिश्रा के मुताबिक ईडी ने अभी तक खैहरा को जांच के लिए नहीं बुलाया है, न ही कभी फोन किया है। ईडी उनकी मांग को गहनता से नहीं ले रहा।

Related posts

भारत vs इंग्लैंड महिला टी 20 विश्व कप: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाने वाला सेमीफाइनल बारिश के कारण रद्द 

Rani Naqvi

UP को अस्तिव में आए हुए आज 70 साल, स्थापना दिवस पर इन नेताओं ने दी बधाई

Aman Sharma

मिशन 2019- लालू और नीतीश के गढ़ में योगी और केशव करेंगे शंखनाद

piyush shukla