मनोरंजन

जीत के बाद घर पहुंची शिल्पा का हुआ भव्य स्वागत

salman 3 जीत के बाद घर पहुंची शिल्पा का हुआ भव्य स्वागत

नई दिल्ली। लंबे समय से दर्शकों को मसाले परोस रहे शो बिग बॉस 11 कल शिल्पा की जीत के साथ खत्म हुआ।शो में हिना खान जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी। शिल्पा ने अपनी जीत की ट्रॉफी अपने पापा को डेडिकेट की है। शिल्पा शो जीतने के बाद सोशल मीडिया पर आ गई और तीन महीने से घर से दूर रह रहीं शिल्पा जब घर पहुंची तो उनका भव्य स्वागत हुआ। उनके घर वालों के चेहरे पर खुशी साफ दिख रही थी।

shilpa जीत के बाद घर पहुंची शिल्पा का हुआ भव्य स्वागत

 

शिल्पा जब शो में थीं तो उनका नाम विकास के साथ बहुत जुड़ा था। शिल्पा की जीत के साथ ही सलमान ने सेट पर कुछ ऐसा कह दिया कि विकास शर्मा गए।स्टेज पर शिल्पा की जीत के साथ विकास उनकी जमकर तारीफ कर रहे थे।इसी बीच उन्होंने शिल्पा के भाई को आशु भैया कह कर बुला दिया। विकास के मुंह से निकले इन शब्दों पर सलमान खान ने जमकर मदा किया।

सलमान ने विकास के छेड़ते हुए कहा. हां क्या बात है आशु भैय्या। वहीं शिल्पा की मम्मी और भाई भी हंस पड़े। वहां मौजूद ऑंडियस भी ठहाके मारकर हंसने लगी। सलमान ने मजे-मजे में शिल्पा के भाई को विकास के साले साहब कह कर बुला दिया।इतना सुनते ही विकास झेंप गए। घर के अंदर कई बार शिल्पा और विकास की खट्टी-मिठी नोकं-झोंक देखने को मिली।

Related posts

सलमान ने अमिताभ को लेकर दिया बढ़ा बयान , कहा ये एक्टर ले सकता है जगह

mohini kushwaha

King Charles Coronation: किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर होंगी शामिल

Rahul

जन्मदिन विशेषः रमेश सिप्पी के पास शोले बनाने के भी नहीं थे पैसे

Vijay Shrer