Breaking News featured मध्यप्रदेश राज्य

दर्दनाक: इंदौर में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, पांच मासूमों की मौत

Capture दर्दनाक: इंदौर में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, पांच मासूमों की मौत

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के पास बिचौली मर्दाना बायपास पर एक ट्रक ने स्कूली बस को टक्कर मार दी है। टक्कर इतनी खतरनाक थी की बस के परखच्चे तक उड़ गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में पांच स्कूली बच्चों की मौत हो गई और कुछ बच्चे घायल भी हुए हैं। घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बॉम्बे पहुंचे एसपी क्राइम ब्रांच मनोज कुमार ने पांच बच्चों की मौत की पुष्टी करते हुए बताया कि सभी बच्चे इंदौर के दिल्ली पब्लिक स्कूल के थे। फिलहाल हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है, लेकिन बताया जा रहा है कि स्कूल बस का स्टेयरिंग फेल हो गया था और उस दौरान उसकी गति काफी तेज थी।Capture दर्दनाक: इंदौर में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, पांच मासूमों की मौत

प्रदेश के गृह व परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। इंदौर के डीआईजी और आरटीओ को हादसे की जांच कर जल्द ही रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक छुट्टी के बाद बस बच्चों को छोड़ने स्कूल से रवाना हुई थी। उसी दौरान बिचौली मर्दाना बायपास पर ओवर ब्रिज के पास लोडेड ट्रक ने स्कूल बस को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

वहीं इस दर्दनाक हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इंदौर में हुई सड़क दुर्घटना में स्कूली बच्चों के निधन का समाचार हृदय विदारक है। मन अत्यधिक पीड़ा से भरा है। ईश्वर से मासूम बच्चों की आत्मा को अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूँ। विनम्र श्रद्धांजलि!

Related posts

हिंसा की आग को लेकर कई देशों ने जारी की एडवाइजरी

piyush shukla

जौनपुर की शालू से मिलकर हांगकांग की सोफिया को भूल जाएंगे, जानें क्या है खूबी

Aditya Mishra

अपने ही लोगों से सच छुपा रही मोदी सरकार, युद्ध की ओर धकेल रही

Rani Naqvi