featured Breaking News देश बिहार राज्य

चारा घोटालाः लालू की सेहत को लेकर चिंता में हैं राबड़ी, दवा है जरुरी

rabri चारा घोटालाः लालू की सेहत को लेकर चिंता में हैं राबड़ी, दवा है जरुरी

पटना। बहुचर्चित लालू प्रसाद यादव के चारा घोटाला केस में कोर्ट द्वारा दोषी पाए जाने पर बिहार सकते में है। सबसे बड़ी झटका तो खुद लालू प्रसाद याटव को लगा है। साथ ही उनके परिवार वालों को यकीन नहीं हो रहा है कि लालू प्रसाद यादव को दोषी पाया गया है। एक तरफ कोर्ट में उनके समर्थक जहां हो-हल्ला मचाने लगे वहीं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने समर्थकों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील की है।

 

rabri चारा घोटालाः लालू की सेहत को लेकर चिंता में हैं राबड़ी, दवा है जरुरी

राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें कोर्ट का फैसला मंजूर है। आगे जो जो भी न्याय मिलेगा उसका स्वागत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोर्ट का जो भी निर्णय हो उनका परिवार स्वीकार करता है।राबड़ी ने लालू की सेहत पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि लालू दवा पर रहते हैं। सुबह शाम दवा के लिए कोर्ट में अर्जी दी गई थी।पता नहीं उसका क्या हुआ। कोर्ट के फैसले से जनता निराश है पर उम्मीद है कि साहेब को न्याय मिलेगा।

बता दें कि लालू यादव को सजा का ऐलान 3 जनवरी को किया जाएगा। लालू यादव के बड़े बेटे और विधायक तेज प्रताप यादव ने कहा, ‘लालू एक व्यक्ति का नाम नहीं है, बल्कि एक विचारधारा है। हमें कोई चिंता नहीं है। हमें जल्दी ही मिलेगा और वो जेल से बाहर आ जाएंगे।वहीं शरद यादव ने बयान जारी कर कहा है कि थी कि लालू प्रसाद यादव इस मामले में बरी हो जाएंगे। लेकिन उन्हें न्याय-व्यवस्था में आस्था है और लालू यादव को उच्च न्यायालय से जरूर न्याय मिलेगा।

Related posts

IND vs NZ 1st T20 Match: आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 रद्द, बारिश बनी वजह

Rahul

नोटबंदी के फैसले को लेकर शिवसेना ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

Rahul srivastava

जहरीली शराब से मौत: 7 लोगों ने गंवाई जान, 12 से अधिक बीमार, देशी ठेके से खरीदी थी शराब

Saurabh