featured यूपी

जहरीली शराब से मौत: 7 लोगों ने गंवाई जान, 12 से अधिक बीमार, देशी ठेके से खरीदी थी शराब

yfshf 784x441 1 780x441 1 जहरीली शराब से मौत: 7 लोगों ने गंवाई जान, 12 से अधिक बीमार, देशी ठेके से खरीदी थी शराब

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर जहरीली शराब ने कई जिंदगियों को मौत की नींद सुला दिया। प्रदेश के आजमगढ़ जिले में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक दर्जन से अधिक लोग बीमार हैं।

7 people died due to drinking spurious liquor in Ahirola police station  area of Azamgarh district. Top officials of the district reached the spot |  12 लोगों की हालत गंभीर, ग्रामीणों ने

जहरीली शराब से 7 लोगों ने मौत, 12 से अधिक बीमार

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर जहरीली शराब ने कई जिंदगियों को मौत की नींद सुला दिया। प्रदेश के आजमगढ़ जिले में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक दर्जन से अधिक लोग बीमार हैं। जिन लोगों की मौत हुई है उन्होंने जहरीली शराब सरकारी देशी शराब के ठेके से खरीदकर पी थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है। घटना से अहरौला थाना क्षेत्र के कई गांवों में हाहाकार मचा हुआ है। यह घटना माहुल नगर पंचायत में हुई है। बीमार लोगों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। करीब एक दर्जन लोगों की हालत खराब है, मृतकों का आंकड़ा भी बढ़ सकता है।

इन लोगों की हुई जहरीली शराब पीने से मौत

मरने वालों में माहुल नगर के वार्ड नम्बर 6 बीर अब्दुल हमीद नगर के फेकू सोनकर, झब्बू, माहुल वॉर्ड नम्बर 6 सरदार बल्लभ भाई पटेल नगर के राम करन सोनकर, माहुल वार्ड नम्बर एक अंबेडकर नगर के सतिराम , इमामगढ़ गांव के अच्छे लाल , क्षेत्र के रसूलपुर निवासी बिक्रमा विन्द, फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के दक्खिनगांवा निवासी राम प्रीति यादव शामिल हैं। वहीं इस मामले में आजमगढ़ पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। सेल्‍समैन को पकड़ लिया है। आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

अफगानिस्तान: गजनी शहर में राष्ट्रपति अशरफ गनी के दौरे के दौरान दागे गये तीन रॉकेट

rituraj

हरदोई में चला मोदी का जादू, सात सीटें भाजपा के खाते में

Rahul srivastava

मोदी सरकार ने आठ कैबिनेट कमेटियों का किया दोबारा गठन, देखें क्या होगा फायदा

bharatkhabar