featured राज्य

ठाणेः कैब में हुआ महिला के साथ गैंगरेप, पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी

rape 6 ठाणेः कैब में हुआ महिला के साथ गैंगरेप, पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी

नई दिल्ली। महिलाओं की सुरक्षा पर सिर्फ बड़ी बड़ी बाते होती हैं, लेकिन उनकी सुरक्षा कोई नहीं करती। बलात्कार की घटनाएं दिन ब दिन बढ़ती जा रहीं हैं और आरोपी खुलेआम घूम रहें हैं। महाराष्ट्र के ठाणे से एक ऐसी ही शर्मनाक घटना सामने आई है।महाराष्ट्र के ठाणे में कैब ड्राइवर ने अपने एक साथी के साथ मिलकर एक महिला की इज्जत लूट ली। पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

rape 6 ठाणेः कैब में हुआ महिला के साथ गैंगरेप, पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी

दोनों आरोपियों पर रेप और लूट का केस दर्ज किया गया है।दोनों को 26 दिंसबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर आगे की जांच में जुट गई है। पीड़िता ने अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि 19 दिसंबर को वो कैब लेकर काशिमिरा से ठाणे जा रही थी, लेकिन कैब ड्राइवर की नियत खराब हो गई और उसने सुनसान जगह पर कार मोड़ दी और पर्स लूट लिए।

इसके बाक कार में उसका रेप किया। रेप में उसके दोस्त ने भी उसकी मदद की। दोनों पीड़िता को लॉज में ले गए।जहां पीड़िता ने अपनी बात मैनेजर को बताई। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।कैब कंपनी ने घटना से खुद को दूर करते हुए कहा है कि उसका इससे कोई संबंध नहीं है। कैब कंपनी ने एक वक्तव्य जारी कर कहा है कि कंपनी इस तरह के किसी भी अपराध की निंदा करती है और स्पष्ट करना चाहती है कि जब आरोपी ने घटना को अंजाम दिया, वह कंपनी के लिए काम नहीं कर रहा था।

Related posts

सोनम कपूर ने ट्रंप को बताया मूर्ख, कहा-भारत से कुछ सीखें

Vijay Shrer

योगी राज में बदमाशों के हौसले बुलंद,रेप के बाद महिला को उतारा मौत के घाट

rituraj

राजस्थान में जोर-शोर से चल रहे चुनाव-प्रचार के बीच जयपुर पहुंची विदेश मंत्री सुषमा स्वराज

Rani Naqvi