featured Breaking News देश बिहार राज्य

चारा घोटालाः फैसला सुनते ही सकते में आए लालू, कहा- ये क्या हुआ?

COURT चारा घोटालाः फैसला सुनते ही सकते में आए लालू, कहा- ये क्या हुआ?

पटना। आरजेडी प्रमुख नेता लालू प्रसाद यादव के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में कल सीबीआई के फैसले ने उन्हें सकते में डाल दिया। लोग अटकलें लगा रहे थे कि लालू प्रसाद यादव बरी हो जाएंगे यहां तक की लालू भी अपने आप को आजाद ही मान रहे थे। कल सीबीआई की विशेष अदालत ने अपना फैसला सुनाते हुए लालू को दोषी पाया और जेल भेजने का फैसला सुनाया।

 

COURT चारा घोटालाः फैसला सुनते ही सकते में आए लालू, कहा- ये क्या हुआ?

कोर्ट का फैसला सुनते ही लालू ने कहा- ये क्या हुआ? लालू ने ट्वीटर पर अपनी सारी भड़ास बीजेपी के खिलाफ निकाल दी और जेल भिजवाने का जिम्मेदार भी बीजेपी को बताया।लालू ने कहा कि समाजिक न्याय के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी। लालू इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने नेल्सन मंडेला,मार्टिन लूथर किंग, बाबा साहब अंबेडकर की सच की लड़ाई का उदाहरण बताया। लालू ने ललकारते हुए कहा कि मैं जानता हूं कि मैं रास्ते का कांटा नहीं, आंखों की कील हूं, इतनी आसानी से मुझे नहीं उखाड़ पाओगे।

गौरतलब है कि जगन्नाथ मिश्रा के बरी होने के बाद लालू को लगा था कि फैसला उनके हक में ही आएगा, लेकिन लालू के कोर्ट से झटका मिल गया है।एक तरफ जहां लालू को जेल भेजा गया वहीं कोर्ट में भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।बता दें कि कोर्ट के फैसले के बाद लालू को होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल ले जाया गया है।लालू को सजा 3 जनवर को सुनाएगी।

Related posts

Flood In UP: बूढ़ी राप्ती नदी पर बना बांध टूटा, कई गांव हुए जलमग्न

Nitin Gupta

भारतीय रेलवे ने  3 मई रात 12 बजे तक के लिए सभी सेवाओं को रद्द करने का फैसला किया है

Rani Naqvi

अहमद पटेल के निधन के बाद इन्हें बनाया गया पार्टी का कोषाध्यक्ष

Hemant Jaiman