राज्य featured देश

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, वाराणसी को दहलाने की थी साजिश

lashkar-e-taiba

नई दिल्ली। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से संदिग्ध आतंकी पकड़ा गया है। जिसका ताल्लुक लश्कर-ए-तैयबा से बताया जा रहा है। फिलहाल आतंकी को राष्ट्रीय जांच एजेंसी को सौंप दिया गया है। आतंकी की पहचान अब्दुल नइम शेख के रूप में हुई है। उसके पास से कई जगाहों की तस्वीरें और नक्शे मिले हैं।

lashkar-e-taiba
lashkar-e-taiba

फिलहाल आंतकी से पूछताछ की जा रही है। संदिग्ध मूल रूप से महाराष्ट्र के औरंगाबाद का रहने वाला है। पिछले कुछ दिनों से वो खुफिया एजंसियों के निशाने पर था। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि ये हैदराबाद में हुए धमाकों का भी आरोपी है। साल 2014 में वो पुलिस को चकमा देकर भाग गया था। इसके बाद से ही एजेंसियां इसकी तलाश कर रही थी।

बता दें कि यूपी पुलिस और एटीएस ने संदिग्ध आतंकी को एनआईए को सौंप दिया है। एनआईए की टीम उसे लेकर दिल्ली रवाना हो गई है। आतंकी के पास से आर्मी कैंप और बिजली प्लांट की तस्वीरें मिली हैं, जो उसके नापाक मंसूबों की तरफ इशारा कर रही है। एनआईए हेडक्वार्टर पर उससे पूछताछ के बाद आंतक के पूरे प्लान का पूरा खुलासा होने की संभावना है।

वहीं पश्चिम बंगाल में बीती 21 नवंबर को की गई तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या मामले में एटीएस ने बीते मंगलवार को वाराणसी के गोदौलिया स्थित एक होटल से सात बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इनमें वारदात के साजिशकर्ता और शूटर शामिल हैं। बीती 21 नवंबर की रात पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में तृणमूल नेता की हत्या हुई थी।

Related posts

पाकिस्तानी सेना ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

Srishti vishwakarma

Petrol Diesel Price : आज तेल कंपनियों ने फिर बढ़ाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए कितनी रहीं कीमतें

Rahul

UP में लगातार गिर रहा कोरोना ग्राफ, 24 घंटे में मिले 8737 नए मरीज

Shailendra Singh