featured देश यूपी राज्य

निकाय चुनाव: वोट डालने के बाद बोले योगी, प्रचंड बहुमत से जीतेगी बीजेपी

yogi adityanath

गोरखपुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुराना गोरखपुर के वार्ड संख्या 68 स्थित कन्या पाठशाला के बूथ संख्या 699 पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वोट डालने के बाद योगी ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा अतिक्रमण को दूर करने और लोगों को समस्याओं से निजात दिलाने के लिए निकाय चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि रुझान भाजपा के पक्ष में है।

yogi adityanath
yogi adityanath

बता दें कि काफी खुश दिख रहे योगी ने सुबह 7.50 बजे ही मतदान स्थल पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वोट डालने जा रहे मुख्यमंत्री योगी मुस्कुरा रहे थे। वह काफी प्रसन्न मुद्रा में थे। अपनी पहचान में मुताबिक उन्होंने गेरुआ रंग धारण किया था और तेजी से कदम बढ़ाते हुए बूथ के भीतर प्रवेश करने को आतुर थे। शायद उन्हें केवल मताधिकार का प्रयोग करना ही लक्ष्य के रूप में दिख रहा था।

वहीं मतदान केंद्र के अंदर जाते हुए योगी वहां मौजूद पत्रकारों द्वारा किये जाने वाले सवालों पर मुस्कुराते हुए आगे बढ़ रहे थे और जवाब देने के बजाय केवल मुस्कुराकर विक्ट्री का सिम्बल दिखाना ही मुनासिब समझा। इस दौरान प्रशासन ने मीडियाकर्मियों को बूथ के बाहर ही रोक रखा था। बूथ के भीतर तकरीबन तीन मिनट तक जरूरी प्रक्रिया पूरी कर मताधिकार का प्रयोग कर लौट रहे योगी ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। हालांकि बाद में उन्होंने निकाय चुनाव में भाजपा की प्रचंड बहुमत से जीत का दावा किया।

Related posts

मंडियों और धर्मिक स्थलों को लेकर जारी हुई नई गाइडलाइन

Aditya Mishra

तृणमूल कांग्रेस ने नए साल पर मनाया पार्टी का स्थापना दिवस, ममता बनर्जी ने कार्यकर्ताओं की दी बधाई

Aman Sharma

बद्रीनाथ में क्यों नहीं बजाया जाता शंख, वजह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे..

Mamta Gautam