Breaking News featured यूपी

शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

avedh sharab शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

मैनपुरी। पुलिस ने हरियाणा ब्रांड के शराब का जखीरा एक बन्द पड़े मकान से बरामद किया है। इस जखीरे में लगभग 232 पेटी हरियाणा प्रांत की शराब बरामद की गई है। पुलिस द्वारा बरामद की गयी शराब की कीमत करीब 4 लाख रूपए की बताई जा रही है । वहीं पुलिस ने मौके से दो बोलेरो कार,एक स्कार्पियो,एक आईटेन कार और एक पिकअप को भी बरामद किया है। मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के यादव नगर का है।

avedh sharab शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि मैनपुरी पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाही की है। जिसमें उन्होंने मैनपुरी के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला यादव नगर में एक बन्द पड़े मकान में दबिश देकर करीब 4 लाख रूपए की कीमत की शराब बरामद की है, वहीं 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। पूरे मामले में एसपी मैनपुरी ने बताया कि मुखबिर के द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मकान में अवैध शराब का काला कारोबार काफी समय से संचालित हो रहा है।

वहां जो शराब वहाँ मौजूद है उसका प्रयोग आने वाले चुनाव में होना है इसी सूचना पर मैनपुरी पुलिस ने मकान में दबिश दी जहाँ से करीब 4 लाख रूपए की हरियाणा की अवैध शराब बरामद की है। वहीं पुलिस ने कई गाड़ियों को भी अपने कब्जे में लिया है। वहीं इसमें 5 लोग भाग जाने में सफल हुए है। ये पूरी शराब नीलू यादव की बतायी जा रही है। पुलिस ने भागे हुए सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाही शुरू कर दी है ।

Related posts

कांग्रेस नहीं हार्दिक को करना चाहिए अपना रुख साफ- सीएम रूपाणी

Pradeep sharma

इस्लामाबाद HC ने नवाज़ शरीफ, बेटी मरियम शरीफ और दामाद मुहम्मद सफदर की सजा पर लगाई रोक

rituraj

फतेहपुर: पुलिस ने सुनी व्यापारियों की समस्याएं, निस्तारण का दिया आश्वासन  

Shailendra Singh